गांव के लड़कों से प्रेम प्रसंग के चलते लड़की ने ले ली चाचा की जान

Mar 18, 2024 - 09:43
 0  17
गांव के लड़कों से प्रेम प्रसंग के चलते लड़की ने ले ली चाचा की जान
Follow:

एक गांव की लड़की ने पुलिस को हैरान कर दिया है. पुलिस सहजराम की हत्या की जांच के लिए गांव पहुंची थी।

संदेह के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। ऐसे में पुलिस ने शक के आधार पर लड़की से पूछताछ की. इसमें लड़की ने बताया कि सहजराम उसका चाचा है. सहजराम गांव में शटरिंग का काम करता था। उस रात भी वह शटरिंग पर काम कर रहा था तभी कुछ कीलें टूट कर गिर गईं जिन्हें लेने के लिए वह घर आ रहा था।

लड़की ने बताया कि रात का समय था और सहजराम लौट रहा था. उस वक्त लड़की अपने दोनों प्रेमियों के साथ खेत में थी और जब सहजराम ने खेत में मोबाइल की रोशनी देखी तो वह भी वहां आ गया. जब उसने देखा तो उसकी भतीजी की हालत गंभीर थी। इसके बाद राज खुल जाने के डर से लड़की और उसके प्रेमियों ने तुरंत सहजराम की हत्या करने का फैसला कर लिया.।

मामला शिवगढ़ थाना क्षेत्र के गंगा खेड़ा गांव का है. सरसों के खेत से शव बरामद, हत्या की आशंका पुलिस अधिकारी ने बताया कि सहज राम का शव 12 मार्च को सरसों के खेत से बरामद किया गया था. शरीर पर चोट के निशान थे जिससे मामला हत्या का लग रहा था। पुलिस इस अंधे कत्ल पर काम कर ही रही थी कि मुखबिर ने मृतक की भतीजी के बारे में बताया कि उसके गांव के कई युवकों से प्रेम संबंध हैं।

पुलिस ने गांव के युवकों के नंबरों की सीडीआर जांच की है, जिसमें युवती के नंबर से अलग-अलग समय पर बात हो रही है। बात स्वीकार की लेकिन हत्या में शामिल होने से इनकार किया। आख़िरकार पुलिस ने उस लड़की को उठा लिया जो पुलिस की पूछताछ में टूट गई. युवती ने बताया कि उसके गांव के अलावा दूर-दराज के कुछ युवकों से भी प्रेम संबंध हैं।

इनमें बछरावां थाना क्षेत्र के रहने वाले संजीव और हर्षित भी शामिल हैं। हत्या की रात दोनों उससे मिलने आये थे. जब तीनों गांव के पास सरसों के खेत में गलत स्थिति में थे तो लड़की का चाचा सहजराम वहां से निकला। हत्या के बाद तीनों अपने-अपने घर चले गये सहजराम पास के गांव में शटरिंग का काम कर रहा था, जहां काम पूरा होने के बाद वह कील लेने के लिए घर जा रहा था।

उसी दौरान उसे सरसों के खेत में मोबाइल फोन की रोशनी दिखी तो वह करीब गया। वहां उसकी भतीजी और दो अन्य युवकों को आपत्तिजनक हालत में देखा तो सहजराम आग बबूला हो गया। यहां लड़की ने राज खुलने के डर से अपने प्रेमियों को भड़का दिया, जिस पर तीनों ने उसके गले में मफलर डालकर उसकी हत्या कर दी।

शव को वहीं छोड़कर तीनों अपने-अपने घर चले गए और बाद में पकड़े गए। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow