UP News: युवक से दुर्व्यवहार के आरोप में लखनऊ के दो पुलिसकर्मी निलंबित

लखनऊ के दो पुलिसकर्मी निलंबित

Jul 20, 2023 - 09:35
Jul 20, 2023 - 09:37
 0  10
UP News: युवक से दुर्व्यवहार के आरोप में लखनऊ के दो पुलिसकर्मी निलंबित
Follow:

लखनऊ, एक दुर्लभ मामले में, लखनऊ पुलिस के दो कांस्टेबलों को एक युवक के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) राहुल राज के अनुसार, घटना बारा बिरवा क्रॉसिंग के पास हुई जब एक कैब चालक ने अपनी कार सड़क के बीच में खड़ी कर दी और अंदर सो गया, जिसके कारण यातायात बाधित हो गया।

इससे निपटने के लिए मानक नगर थाने से हेड कांस्टेबल गजेंद्र सिंह और कांस्टेबल अनमोल मिश्रा गए थे। इस बीच, एक राहगीर विनीत सिंह ने पुलिस से ड्राइवर के साथ अच्छा व्यवहार करने को कहा। पुलिस वाले आक्रामक हो गए और विनीत के साथ दुर्व्यवहार करने लगे।

उन्होंने कहा, "ऐसा करके उन्होंने पुलिस की छवि खराब करने की कोशिश की है, इसलिए उन्हें निलंबित किया जा रहा है और मामले की जांच एसीपी काकोरी, अनूप कुमार कर रहे हैं।"

अपनी शिकायत में पीड़ित विनीत सिंह ने कहा कि वह बारा बिरवा चौराहे से गुजर रहे थे तभी उन्होंने देखा कि दोनों पुलिसकर्मी कैब ड्राइवर के साथ दुर्व्यवहार कर रहे थे और उसे पीट रहे थे. उन्होंने हस्तक्षेप किया और पुलिस से उनके साथ ठीक से व्यवहार करने को कहा। हालांकि, इसके बाद सिपाहियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। वे उसे पास के एक चौराहे पर भी ले गए और उसके खिलाफ फर्जी मामले फंसाने की धमकी दी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow