BSNL तमिलनाडु, पुडुचेरी में भूमि पार्सल का मुद्रीकरण करेगा

चेन्नई

Jul 8, 2023 - 09:23
 0  14
BSNL तमिलनाडु, पुडुचेरी में भूमि पार्सल का मुद्रीकरण करेगा
Follow:
चेन्नई: सरकारी स्वामित्व वाली दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने यहां प्रमुख इलाकों और तमिलनाडु और पुडुचेरी के अन्य स्थानों में स्थित अपनी भूमि का मुद्रीकरण करने का निर्णय लिया है। बीएसएनएल तमिलनाडु सर्कल ने पांच भूमि पार्सल की ई-नीलामी के लिए एक ई-टेंडर शुरू किया है।
तमिलनाडु और पुडुचेरी में निम्नलिखित अधिशेष भूमि और इमारतों को ई-नीलामी के माध्यम से बेचने का प्रस्ताव है: अन्ना सलाई, चेन्नई में डिनरोज़ टेलीफोन एक्सचेंज (क्षेत्र: 4,047 वर्ग मीटर), टेलीफोन एक्सचेंज और एसक्यू कंपाउंड, उडुमलाईपेट्टई (क्षेत्र: 4,267 वर्ग मीटर) मीटर), माइक्रोवेव बिल्डिंग कंपाउंड, मेट्टुपालयम, कोयंबटूर (क्षेत्रफल: 2,929 वर्ग मीटर), डीटीओ कंपाउंड, विल्लुपुरम (क्षेत्रफल: 2,396 वर्ग मीटर), और सह अक्षीय परिसर, पुडुचेरी (क्षेत्रफल: 2,237 वर्ग मीटर)।
“उपरोक्त संपत्तियाँ प्रमुख इलाके में स्थित हैं और मुख्य सड़कों पर स्थित हैं। इसके अलावा, संभावित बोलीदाताओं के लिए बाधाओं और छिपी लागतों से मुक्त प्रमुख संपत्तियों को खरीदने का यह सबसे बड़ा अवसर होगा, ”एक आधिकारिक बयान में कहा गया है।
प्रस्ताव के लिए अनुरोध (आरएफपी) और अन्य दस्तावेज बीएसएनएल की वेबसाइट पर देखे जा सकते हैं। ऑनलाइन बोली जमा करने की अंतिम तिथि दोपहर 3 बजे तक है। 17 अगस्त को.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow