Ayodhya : अयोध्या राम मंदिर की छत पहली बरसात में टपकने लगी, जाने पुजारी ने और क्या बताया

Ayodhya : अयोध्या राम मंदिर की छत पहली बरसात में टपकने लगी, जाने पुजारी ने और क्या बताया

Jun 25, 2024 - 07:21
 0  311
Ayodhya :  अयोध्या राम मंदिर की छत पहली बरसात में टपकने लगी, जाने पुजारी ने और क्या बताया
Follow:

Ayodhya News: अयोध्या में 500 साल बाद भगवान श्री राम के भव्य मंदिर के निर्माण के बाद प्री-मानसून अवधि में निर्माण एजेंसी की लापरवाही सामने आई है।

दावा किया गया है कि अयोध्या राम मंदिर की छत से बारिश का पानी टपक रहा है। यह दावा किसी दूसरे ने नहीं बल्कि अयोध्या राम मंदिर के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास का है। प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास का कहना है कि राम मंदिर निर्माण के बाद अयोध्या में पहली बरसात के दौरान ही मंदिर के गर्भगृह में पानी टपक रहा है। इसे लेकर न्यूज़ एजेंसी एएनआई को राम मंदिर के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास को दिया गया बयान सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल करने के साथ ही लोगों द्वारा राम मंदिर निर्माण के दौरान की गई लापरवाही पर कार्रवाई की मांग की जा रही है। दरअसल, मंदिर के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास का कहना है कि पिछले दिनों बरसात के दौरान भी छत टपक रही थी, जिसे ठीक कर दिया गया था। लेकिन प्री मानसून की पहली बारिश में फिर मंदिर की छत टपकने लगी। राम मंदिर के प्रधान पुजारी द्वारा यह भी दावा किया गया है कि पानी टपकने के चलते मंदिर में कई स्थान पर पानी एकत्र हो जा रहा है इसके अलावा मंदिर के ठीक सामने पुजारी के बैठने के स्थान पर भी बारिश का पानी जमा हो जा रहा है।

पानी निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। पुजारी का कहना है कि वीआईपी दर्शन के लिए भी लोग यहीं से गुजरते हैं और पुजारी के बैठने का भी यही स्थान है। बारिश के दौरान मंदिर की छत टपकने से उसे स्थान पर बरसात का पानी जमा हो गया। पुजारी ने यह भी कहा है कि राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट को इस बात पर भी ध्यान देना चाहिए कि मंदिरों से पानी क्यों टपक रहा है और इस समस्या का समाधान किया जाना चाहिए। राम मंदिर के मुख्य पुजारी द्वारा दिए गए बयान के बाद यह मामला तूल पकड़ रहा है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow