कलश विसर्जन के दौरान 3 किशोर हजारा नहर में डूबे, हुई मौत

Jun 10, 2024 - 21:02
 0  22
कलश विसर्जन के दौरान 3 किशोर हजारा नहर में डूबे, हुई मौत
Follow:

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में रविवार की दोपहर कलश विसर्जन के दौरान नहाते समय खडीत नहर में डूबे तीनों किशोरों के शव बरामद हो गए। पुलिस ने तीनों किशोरों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

किशोरों के शव बरामद होने के बाद जहां परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। एटा जिले के रिजोर थाना क्षेत्र के घुमरिया गांव में श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन था। समापन पर ग्रामीण कलश विसर्जन करने जसराना थाना क्षेत्र स्थित खडीत नहर पर आए थे। कलश विसर्जन के दौरान किशोर एवं युवक नहर में नहाने लगे।

नहाते समय अचानक पांच किशोर डूबने लगे। चीख पुकार मचने पर दो को बचा लिया जबकि दिलीप, सचिन एवं लव कुमार नहर में डूब गए। कड़ी मशक्कत के बाद रविवार की सायं सचिन का शव नहर से बरामद हो गया था। मौके पर पहुंचे एसडीएम एवं सीओ ने एटा से पीएसी के गोताखोर बुलाकर नहर में तलाश कराई।

ग्रामीणों की मदद से पीएसी के गोताखोरों ने रविवार की सायं एवं सेामवार की सुबह तलाशी अभियान चलाया। सुबह 7 बजे लव कुमार का शव नहर से बरामद हो गया। वहीं दूसरा शव पुलिस को 12 बजे के आसपास मिला। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। श्रीमद्भागवत कथा के समापन के दौरान जहां युवक एवं युवतियों के साथ महिलाएं एवं पुरुष खुशियां मना रहे थे। वहीं अब गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। एक साथ हुई तीन मौतों के चलते अधिकांश घरों में चूल्हे नहीं जले। ग्रामीण शव मिलने तक नहर पर ही डटे रहे। एसडीएम जसराना सत्येंद्र सिंह ने कहा तीनों शव बरामद कर लिए गए हैं। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow