पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार, 2 फरार

फिरोजाबाद। टूण्डला थाना पुलिस एवं एसओजी टीम ने शुक्रवार की देर रात्रि मुठभेड़ के दौरान दम्पति से लूट करने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके दो साथी भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने पैर में गोली लगने से घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है।क्षेत्राधिकारी टूंडला अनिवेश कुमार ने शनिवार को बताया कि थाना टूंडला प्रभारी प्रदीप कुमार, थाना पुलिस व एसओजी टीम के साथ शुक्रवार की देर रात्रि राजा का ताल चौकी क्षेत्रान्तर्गत जरौली कट के पास चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस टीम ने एक मोटरसाइकिल को रोकने का इशारा किया तो उस पर सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। आत्मरक्षार्थ पुलिस टीम द्वारा फायरिंग की गई। पुलिस मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन घेराबंदी और जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश के पैर में गोली जा लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा। पुलिस ने घायल अवस्था में उसे गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके दो साथी मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। पुलिस ने तत्काल घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पूछताछ में उसने अपना नाम आगरा जिले के नगला भेड़ निवासी धर्मवीर बताया है। अभियुक्त के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस, लूटी गई हजारों की नकदी बरामद हुई है।क्षेत्राधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश गिरोह का मुख्य अपराधी है। उसने अपने भागे हुए साथियों के नाम राजेश व करन बताए हैं। अभियुक्त धर्मवीर ने पांच जुलाई को अपने साथियों के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे दम्पति के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था। अभियुक्त का आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। भागे हुए बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Jul 8, 2023 - 17:39
Jul 8, 2023 - 17:40
 0  13
पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार, 2 फरार
Follow:

फिरोजाबाद। टूण्डला थाना पुलिस एवं एसओजी टीम ने शुक्रवार की देर रात्रि मुठभेड़ के दौरान दम्पति से लूट करने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके दो साथी भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने पैर में गोली लगने से घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है।
क्षेत्राधिकारी टूंडला अनिवेश कुमार ने शनिवार को बताया कि थाना टूंडला प्रभारी प्रदीप कुमार, थाना पुलिस व एसओजी टीम के साथ शुक्रवार की देर रात्रि राजा का ताल चौकी क्षेत्रान्तर्गत जरौली कट के पास चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस टीम ने एक मोटरसाइकिल को रोकने का इशारा किया तो उस पर सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। आत्मरक्षार्थ पुलिस टीम द्वारा फायरिंग की गई। पुलिस मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन घेराबंदी और जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश के पैर में गोली जा लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा। पुलिस ने घायल अवस्था में उसे गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके दो साथी मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। पुलिस ने तत्काल घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पूछताछ में उसने अपना नाम आगरा जिले के नगला भेड़ निवासी धर्मवीर बताया है। अभियुक्त के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस, लूटी गई हजारों की नकदी बरामद हुई है।
क्षेत्राधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश गिरोह का मुख्य अपराधी है। उसने अपने भागे हुए साथियों के नाम राजेश व करन बताए हैं। अभियुक्त धर्मवीर ने पांच जुलाई को अपने साथियों के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे दम्पति के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था। अभियुक्त का आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। भागे हुए बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow