Etah News : शादी के चार दिन बाद दुल्हन भाग गई प्रेमी के साथ

Etah News : शादी के चार दिन बाद दुल्हन भाग गई प्रेमी के साथ

Jun 8, 2024 - 07:17
 0  796
Etah News : शादी के चार दिन बाद दुल्हन भाग गई प्रेमी के साथ
Follow:

Etah News : शादी के चार दिन बाद दुल्हन भाग गई प्रेमी के साथ

कैलई गांव थाना एका (फिरोजाबाद) के जय कुमार पुत्र विजयपाल सिंह की शादी मैनपुरी जनपद के कुरावली थाना क्षेत्र के गांव आढ़पुरा (अलूपुरा) के साथ हुई थी। शादी में जयकुमार के पिता ने बहू दीक्षा के लिए काफी गहने आदि देकर विदा कराकर लाये थे। घर पर मंगलचार बगैरा हुए बहु को मुँह दिखावनी में दो चार हजार रुपये भी मिले।

शादी के 3 दिन बाद दीक्षा जयकुमार से बोली मुझे एटा बाजार करा लाओ तो जयकुमार अपनी दुल्हन दीक्षा को 7 मई 24 को एटा लेकर आया दोनों ने मिलकर खूब खाया पिया। एटा के कैलाशगंज तिराहे के पास गन्ने की दुकान पर गन्ने का जूस पिया। जूस पीने के बाद दीक्षा जयकुमार से बोली मुझे उल्टी जैसी आ रही है मेरे लिए पानी ले आओ! जयकुमार अपनी दुल्हन को वहीं छोड़ कर उसके लिए पानी लेने चला गया। दीक्षा के दिल में क्या चल रहा था यह जयकुमार नहीं समझ पा रहा था दीक्षा ने मौका देखकर अपने पुराने प्रेमी को फोन करके बुला लिया और उसके साथ अपाचे मोटरसाइकिल पर बैठकर रफूचक्कर हो गई । (यह CCTV कैमरे में कैद हुआ है) जयकुमार जब पानी लेकर वापस आया तो उसकी दुल्हन बैठे स्थान से गायब मिली।

 जयकुमार ने इधर उधर काफी ढूंढा लेकिन उसकी पत्नी दीक्षा नहीं मिली। हार थक कर अपने घर आया और अपने घर वालों को पूरी कहानी बताई तो घर वालों ने अपनी बहू को शादी में दिए सोने चांदी के आभूषणों को देखा तो पता चला कि बहू घर के सारे जेवर अपने बैग में रखकर ले गई और कुछ पहने हुए थी। घर लुटता देखकर अपने क्षेत्र के थाना एका गए और अपनी पूरी बात बताई तो एका पुलिस ने मामला एटा का बातकर एटा में रिपोर्ट दर्ज करने की कहकर टाल दिया।

एटा कोतवाली नगर में जयकुमार के अनुसार दीक्षा के गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखकर इतिश्री कर ली। जयकुमार ने पत्नी के गांव अढ़पुरा के लड़कों के मोबाइल नम्बर दिए हैं जिनसे वह बात करती थी। शादी के चार दिन बाद जिसकी पत्नी उसे छोड़कर और घर की जमापूंजी लेकर चली जाय तो उसे कैसे चेन पड़ेगा?

बेचारा जयकुमार पुलिस अधिकारियों के यहाँ प्रशासन के पास चक्कर काट रहा है कि उसकी पत्नी मिल जाय। पुलिस जयकुमार की पत्नी को ढूंढने में कोई दिलचस्पी नहीं ले रही हैं। जबकि एटा कोतवाली द्वारा लगवाए गए cctv कैमरों में साफ दिखाई दे रहा है कि दीक्षा के पास अपाचे बाइक पर एक लड़का आता है और उस पर बैठकर चली जाती है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow