बृजभूषण शरण सिंह के बेटे की गाड़ी ने चार को रौंदा 2 की मौत,1 घायल

बृजभूषण शरण सिंह के बेटे की गाड़ी ने चार को रौंदा 2 की मौत,1 घायल

May 30, 2024 - 07:25
 0  218
बृजभूषण शरण सिंह के बेटे की गाड़ी ने चार को रौंदा 2 की मौत,1 घायल
बृजभूषण शरण सिंह के बेटे की गाड़ी ने चार को रौंदा 2 की मौत,1 घायल
Follow:

Uttar Pradesh News: भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष व भाजपा सांसद ब्रज भूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के बेटे करन भूषण सिंह के काफिले में शामिल पुलिस एस्कॉर्ट की गाड़ी से बड़ा हादसा हो गया है। कैसरगंज लोकसभा सीट से इस बार अपने पिता की जगह भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े करन भूषण सिंह के काफिले में सुरक्षा के लिए चल रही पुलिस एस्कॉर्ट ने 3 लोगों को रौंद दिया है.

यह घटना उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के कर्नलगंज इलाके में हुई है. कुचले गए लोगों में से 2 युवकों की मौत हो गई है, जबकि एक महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उत्तर प्रदेश की कैसरगंज सीट से मौजूदा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह के बेटे और BJP कैंडीडेट करण भूषण सिंह का काफिला बुधवार को गोंडा के कर्नलगंज इलाके से गुजर रहा था. इस दौरान जब काफिला बहराइच रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचा तो आगे निकलने की आपाधापी में पुलिस एस्कॉर्ट कार कंट्रोल से बाहर हो गई।

पुलिस एस्कॉर्ट कार ने बाइक पर सवार वहां से गुजर रहे दो युवकों को टक्कर मार दी. इसके साथ ही कार ने वहां से गुजर रही एक महिला राहगीर को भी टक्कर मार दी. तीनों घायलों को तत्काल स्थानीय सीएचसी पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने बाइक सवार युवकों को मृत घोषित कर दिया है. घायल महिला का इलाज किया जा रहा है। पुलिस एस्कॉर्ट कार और बाइकों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में लगे एयरबैग भी खुल गए. पुलिस कार भी एक्सीडेंट में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है.

घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजनों के साथ भारी भीड़ सीएचसी पर पहुंच गई और घेराव कर लिया. काफिले में शामिल सभी लोग मौके से फरार हो गए हैं। एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने सड़क पर जाम लगाते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. पुलिस मृत युवकों के पोस्टमार्टम के लिए भेजने लगी तो भीड़ ने उन्हें छीन लिया। किसी तरह पुलिस अधिकारियों ने लोगों की मान-मनौव्वल कर शवों को वहां से रवाना किया. इस दौरान भीड़ ने उस फॉर्च्यूनर गाड़ी में भी आग लगाने की कोशिश की, जिससे एक्सीडेंट होने का दावा किया जा रहा है.

हालात उग्र होते देखकर कई थानों की पुलिस मौके पर बुलाकर जनता को शांत कराया गया है. मौके पर तनाव के हालात बने होने के कारण भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस को इस घटना में मृत युवकों की तरफ से चंदा बेगम नाम की महिला ने तहरीर दी है. इस तहरीर में एक्सीडेंट फॉर्च्यूनर कार नंबर UP32HW1800 से होने का दावा किया गया है. घटना का कारण फॉर्च्यूनर ड्राइवर की लापरवाह ड्राइविंग को बताया गया है।

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के मुताबिक, मृतकों के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है, जिसके बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow