Jija Sali Suicide: पुलिस हिरासत में जीजा साली की मौत?

Jija Sali Suicide: पुलिस हिरासत में जीजा साली की मौत?

May 17, 2024 - 12:58
 0  445
Jija Sali Suicide: पुलिस हिरासत में जीजा साली की मौत?
Jija Sali Suicide: पुलिस हिरासत में जीजा साली की मौत?
Follow:

Jija Sali Suicide: अररिया के ताराबाड़ी थाना के हाजत में जीजा-साली ने आत्महत्या कर ली. दोनों को पुलिस ने बीते गुरुवार (16 मई) की दोपहर हिरासत में लिया था।

हिरासत में दोनों की मौत के बाद शुक्रवार (17 मई) की सुबह ग्रामीण उग्र हो गए और ताराबाड़ी थाना का घेराव कर तोड़फोड़ करने लगे। थाने में आगजनी की. पथराव भी किया। इस घटना में कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची।

आक्रोशित ग्रामीणों किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं थे. पुलिसकर्मियों पर जमकर पथराव किया। इसमें सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह समेत पांच पुलिसकर्मी पथराव में घायल हो गए हैं. फिलहाल इस मामले में पुलिस कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। गुरुवार की रात ताराबाड़ी थाना पुलिस ने एक नाबालिग लड़की (साली) और उसके प्रेमी (जीजा) को हिरासत में लिया था। थाने में ही दोनों ने आत्महत्या कर ली।

 इसकी जानकारी जैसे ही लोगों को हुई तो मामले ने तूल पकड़ लिया. आक्रोशित लोगों का मानना है कि पुलिस की पिटाई से मौत हुई है. काफी संख्या में लोग ताराबाड़ी थाना पहुंच गए और हंगामा करने लगे। इसके बाद मामला बिगड़ गया। जानकारी मुताबिक लड़की की उम्र 14 साल बताई जा रही है. दोनों ने दो दिन पहले शादी कर ली थी. पति-पत्नी की तरह रह रहे थे. बताया जाता है कि मृतक नाबालिग लड़की की बड़ी बहन और उसके जीजा मिट्ठू सिंह की करीब डेढ़ साल पहले शादी हुई थी।

तरोना गांव से गुरुवार को उसके प्रेमी (जीजा) को पुलिस ने गिरफ्तार कर थाने लाया था. लड़की को भी हिरासत में लिया गया था. अब आत्महत्या के बाद बवाल मच गया है। उधर आत्महत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि जीजा ने बैरक के गेट से गमछे से फांसी लगाई है जबकि लड़की ने दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow