10 सालों से किन्नर के साथ शादी करके रह रहा था, बच्चे नहीं हुए तो छोड़ा, थाने में तोड़फोड़ हंगामा

10 सालों से किन्नर के साथ शादी करके रह रहा था, बच्चे नहीं हुए तो छोड़ा, थाने में तोड़फोड़ हंगामा

May 17, 2024 - 12:32
 0  473
10 सालों से किन्नर के साथ शादी करके रह रहा था, बच्चे नहीं हुए तो छोड़ा, थाने में तोड़फोड़ हंगामा
Follow:

UP : देवरिया में एक किन्नर के साथ दस साल तक रहने के बाद छोड़ने पर युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग लेकर गुरुवार को किन्नरों ने सदर कोतवाली में जमकर हंगामा किया।

अर्द्धनग्न होकर प्रदर्शन करने के बाद कार्यालय में तोड़फोड़ भी की। यह देख पुलिसकर्मियों ने कार्यालय का दरवाजा बंद कर लिया और महिला पुलिसकर्मी इधर-उधर भाग खड़ी हुईं। पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन देकर शांत कराया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म का केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

शहर के एक मोहल्ले की किन्नर का सदर रेलवे स्टेशन पर खाने-पीने का सामान बेचने वाले युवक से प्रेम संबंध हो गया। किन्नर के अनुसार युवक ने उसके साथ शादी कर ली। दोनों एक साथ किराये के मकान में रहने लगे। वह युवक को खर्चे के लिए हर महीने दस हजार रुपये देती थी। इस दौरान उसने कई बार उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। दस साल साथ रहने के बाद कुछ माह पहले युवक ने उससे किनारा कर लिया और उसे छोड़कर दूसरी जगह रहने लगा।

कई बार समझाने के बाद भी वह साथ रहने को राजी नहीं हुआ। इसे लेकर गुरुवार को किन्नर अपने आधा दर्जन से अधिक साथियों को लेकर सदर कोतवाली पहुंची। युवक पर बेवफाई करने का आरोप लगाकर उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर किन्नर कोतवाली परिसर में अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करने लगे। यह देखकर जन शिकायतें सुनने के लिए बैठे पुलिसकर्मियों में अफरातफरी मच गई, महिला पुलिसकर्मी भी भाग खड़ी हुईं। किन्नरों ने कई कुर्सियां तोड़ डालीं।

उनका आक्रोश देख अन्य पुलिसकर्मियों ने आफिस का दरवाजा बंद कर लिया। बाहर भी लोगों की काफी भीड़ जुट गई। मामला पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गया। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने समझाकर उन्हें शांत किया। किन्नर की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ 377 समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow