Bijnaur Crime : पत्नी ने ड्रग्स देकर बिस्तर पर बाँधा फिर सिगरेट से प्राइवेट पार्ट जलाया

May 7, 2024 - 13:27
 0  431
Bijnaur Crime : पत्नी ने ड्रग्स देकर बिस्तर पर बाँधा फिर सिगरेट से  प्राइवेट पार्ट जलाया
Follow:

Crime News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक महिला को अपने पति को प्रताड़ित करने और उसे बांधकर उसके शरीर के अंगों को सिगरेट से जलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

मेहरजहां नाम की महिला को उसके पति की शिकायत के बाद 5 मई को सियोहारा जिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पति मनन जैदी ने आरोप लगाया कि मेहर ने उसे नशीला पदार्थ दिया और सिगरेट से उसके शरीर के अंगों को जलाने से पहले उसके हाथ-पैर बांध दिए।

पति ने पुलिस को घर के अंदर का सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराया, जिसमें मेहरजहां उस पर शारीरिक हमला करती, उसके हाथ-पैर बांधती और उसकी छाती पर बैठकर उसका गला घोंटने की कोशिश करती नजर आ रही है। बाद में वीडियो में वह अपने पति के शरीर के अंगों को सिगरेट से जलाती हुई देखी जा सकती है।

 मनन जैदी ने दावा किया कि उसने पहले भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उसने अपनी पत्नी पर नशीला पदार्थ खिलाकर उसे प्रताड़ित करने, उसके हाथ-पैर बांधने और उसके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था।

पुलिस ने मेहरजहां के खिलाफ हत्या के प्रयास, हमले और यातना सहित भारतीय दंड संहिता (IPC) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और उसे हिरासत में ले लिया है. पुलिस अधीक्षक धर्मपाल सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow