अबकी बार बीजेपी आई तो अग्निवीर की तरह पुलिस की तीन साल की होगी भर्ती-अखिलेश यादव

May 5, 2024 - 09:55
 0  75
अबकी बार बीजेपी आई तो अग्निवीर की तरह पुलिस की तीन साल की होगी भर्ती-अखिलेश यादव
Follow:

फिरोजाबाद। अबकी बार बीजेपी आई तो अग्निवीर की तरह पुलिस की तीन साल की होगी भर्ती-अखिलेश यादव

पर्चा भी छोटा हो जाएगा। बाबा साहब के संविधान को बदलना चाहते हैं। जो संविधान को बदलना चाहते हैं। फिरोजाबाद की जनता उन्हें बदलने का काम करेगी। डबल इंजन के होर्डिंग में से एक इंजन गायब है। बीजेपी हटाओ संविधान बचाओ। बीजेपी हटेगी तो नौकरी मिलेगी। बीजेपी हटेगी तो रोजगार मिलेगा।

घर परिवार में खुशियां आएंगी। चूड़ियों का व्यापार बढ़ेगा। युवाओं का एक तिहाई जीवन खराब कर दिया। इस चुनाव में अक्षय यादव को वोट देकर जिताने का काम करेंगे। तीसरे चरण में इनका सफाया होने जा रहा है। अपने बूथ को जिताने का काम करना है। सावधान रहकर मतदान करना। जनता का चुनाव होने जा रहा है। किसी की मनमर्जी नहीं चलेगी। संविधान की बात होगी तो उसका साथ मिलेगा। वोट डालने से कोई रोके तो घबराना नहीं।

सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने कहा कि 2019 में मेरी गलती के कारण अक्षय चुनाव हार गए थे। इस बार अक्षय यादव को भारी वोट से जिताने का काम करे। उन्होंने कहा कि भाजपा भाई से भाई को परिवार से परिवार को लड़ाने का काम करती है। फिरोजाबाद के लोगों से अपील करते हुए कहा कि सात मई को भाजपा को वोट का ऐसा इंजेक्शन लगाना जिसकी चीख दिल्ली तक पहुंचे। भाजपा को हटाने का काम करेंगे।

 उन्होंने हाथ उठाकर लोगों का समर्थन लिया। नेताजी को श्रद्धांजलि देते हुए साइकिल का बटन दबाकर अक्षय यादव को जिताने का काम करना है। जब भी अत्याचार हुआ है। उसे लाल स्याही से लिख लेना। उसका बदला लेने का काम किया जाएगा। प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा कि आलसी, डरपोक और ना समझ को एजेंट मत बना देना। सवा पांच बजे तक एजेंट पहुंच जाएं। साढ़े पांच बजे मॉक पॉलिंग होगी। मॉक पॉल में एजेंट का उपस्थित रहना जरूरी है। ठीक सात बजे मतदान शुरू हो जाएगा।

 प्रत्याशी अक्षय यादव ने कहा कि यह चुनाव महत्वपूर्ण चुनाव है। यह बाबा साहब के बनाए संविधान को बचाने का चुनाव है। 1500 से अधिक नुक्कड़ सभा हम कर चुके हैं। यह सीट जीतकर नेताजी को श्रद्धांजलि स्वरूप अर्पित करेंगे। आप भी अपनी भागेदारी देते हुए जिताकर नेताजी को समर्पित करने में सहयोग कीजिएगा। सात मई को सुबह ही अपना वोट डाल देना।

मंच पर सपा जिलाध्यक्ष शिवराज सिंह यादव, शिकोहाबाद विधायक मुकेश वर्मा, सिरसागंज विधायक सर्वेश यादव, जसराना विधायक सचिन यादव, पूर्व एमएलसी डाॅ दिलीप यादव, रामवीर यादव, रमेश चंद्र चंचल, मीना राजपूत, अजीम भाई, मुकेश कुमार टीटू, खालिद नसीर, पीएस यादव, सुकेश यादव, संदीप तिवारी, सरोज शर्मा, मनोज शंखवार, सतेंद्र जैन सौली, संतोष यादव, विजय आर्या, बंटू कठेरिया, जगमोहन यादव, विनय बाल्मीकि आदि मौजदू रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow