UP Crime :अपहृत 10 वर्षीय बच्चे ने बाइक से कूदकर बचाई जान

Dec 28, 2023 - 10:12
 0  15
UP Crime :अपहृत 10 वर्षीय बच्चे ने बाइक से कूदकर बचाई जान
Follow:

गाजियाबाद/मोदीनगर। मेरठ के खरखौदा स्थित एक भट्ठे से बुधवार सुबह अपहृत 10 वर्षीय बच्चे ने मुरादनगर गंगनहर पर बाइक से कूदकर जान बचाई।

बच्चा अपने परिजनों की तलाश में भटकता हुआ देर रात मोदीनगर थाने पहुंचा और पुलिसकर्मियों को आपबीती बताई। पुलिस पहले तो सीमा विवाद में उलझी रही बाद में अधिकारियों की फटकार के बाद बच्चे के माता- पिता की तलाश शुरू की।

बुधवार रात करीब 9.30 बजे एक दस वर्षीय बच्चा मोदीनगर थाने पहुंचा। पुलिसकर्मियों को बच्चे ने अपना नाम अमित बताया। अमित ने बताया कि वह मूलरूप से बदायूं का रहने वाला है। उसके पिता विनोद और माता पूजा मेरठ के खरखौदा स्थित एक भट्ठे पर काम करते हैं। बताया कि बुधवार सुबह वह शौच के लिए जा रहा था।

तभी बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे और अमित को जबरन बाइक पर बीच में बैठा लिया। युवकों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। अमित ने शोर मचाया तो अपहरणकर्ताओं ने उसका मुंह दबा लिया और बाइक लेकर दिल्ली की तरफ भाग निकले। जैसे ही वह मुरादनगर गंगनहर पर पहुंचे तो वहां जाम के कारण बाइक रुक गई।

बाइक रुकते ही अमित कूदकर शोर मचाते हुए वहां से भाग निकला। जाम में बाइक फंसने के कारण बदमाश मुड़ नहीं सके और पकड़े जाने के डर से वहां से फरार हो गए। बच्चा घंटों अपने परिजनों के पास जाने के लिए इधर- उधर भटकता रहा। देर शाम अमित अपने माता- पिता के पास जाने के लिए पैदल ही चल दिया और रात में मोदीनगर थाने पहुंचा। पुलिस को आपबीती सुनाई।

पुलिस बच्चे से पूछताछ कर रही है। बच्चे को अपने परिजनों का मोबाइल नंबर याद नहीं है। मोदीनगर के कार्यवाहक एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि बच्चे से पूछताछ की जा रही है। मेरठ पुलिस से संपर्क किया जा रहा है। बच्चे के माता पिता से संपर्क होने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगाी। जाँच जारी रहेगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow