हवलदार ने ही लूट ली शादी का झांसा देकर पीड़िता की अस्मत

Oct 3, 2023 - 09:18
 0  254
हवलदार ने ही लूट ली शादी का झांसा देकर पीड़िता की अस्मत
Follow:

दिल्ली के महेंद्र पार्क थाना पुलिस ने दिल्ली पुलिस के एक हवलदार को शादी का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

आरोपी दिल्ली पुलिस की पहली बटालियन में तैनात है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी हवलदार की पहचान बलविंदर सिंह (42) के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ मॉडल टाउन के पुलिस कॉलोनी में रहता था।

30 सितंबर को महेंद्र पार्क इलाके में रहने वाली एक युवती ने थाने में दुष्कर्म की शिकायत की। उसने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ महीने पहले उसकी बलविंदर से मुलाकात हुई थी। बलविंदर ने बताया कि वह शादीशुदा नहीं है। दोनों के बीच हुई दोस्ती प्यार में बदल गई। बलविंदर ने उसे शादी करने का आश्वासन दिया। एक दिन आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए। लेकिन बाद में उसे पता चला कि वह शादीशुदा है।

इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। उसने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी उससे झगड़ा करने लगा। इसका विरोध करने पर आरोपी उससे किनारा करने लगा। उसने शादी करने पर साफ तौर पर मना कर दिया और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। उसके बाद उसने आरोपी के खिलाफ महेंद्र पार्क थाने में शिकायत की।

पुलिस ने पीड़िता की काउंसलिंग कराने के बाद उसका मेडिकल करवाया और इस बाबत दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपी हवलदार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की सूचना उसके बटालियन को लिखित रूप से दे दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow