प्रेमी जोड़े ने लगाई Viral News : नदी में छलांग, मछुआरे ने बचाया और फिर दे झापड़ दे झापड़

Jun 17, 2024 - 10:26
 0  602
प्रेमी जोड़े ने लगाई Viral News :  नदी में छलांग, मछुआरे ने बचाया और फिर दे झापड़ दे झापड़
Follow:

उत्तर प्रदेश प्रेमी-प्रेमिका द्वारा आत्महत्या कर अपनी जान बचाने और जान बचाने वालों द्वारा युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर की है और प्रेमी-प्रेमिका ने गोलाघाट पुल से गोमती नदी में छलांग लगा दी थी, लेकिन मछुआरों ने दोनों को बचा लिया। इतना ही नहीं मछुआरों ने युवक को नदी से निकालने के बाद थप्पड़ भी मारे. वहीं, मामले का वीडियो बना रहे लोगों ने मछुआरों को युवक को और थप्पड़ मारने के लिए उकसाया।

उन्होंने कहा कि 4-5 थप्पड़ उनकी तरफ से भी युवक को मार देना चाहिए। मछुआरों से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने युवक-युवतियों को गोलाघाट पुल में छलांग लगाते देखा था. छलांग लगाते ही दोनों ने भी नदी में छलांग लगा दी. दोनों ने मिलकर दोनों को बचा लिया. युवक को बाहर निकालने वाले मछुआरे ने किनारे पर आते ही युवक को थप्पड़ मार दिया।

वीडियो बना रहे युवक ने कहा कि उसे और थप्पड़ मारने चाहिए। मछुआरों ने प्रेमी जोड़े को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर पूछताछ की और उन्हें उनके हवाले कर दिया। पुलिस ने आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया। साथ ही युवक-युवती को चेतावनी दी कि दोबारा ऐसा कदम उठाने की कोशिश न करें।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक युवक को नदी से खींचकर किनारे ले आता है. फिर वह उसके चेहरे पर तमाचा मारता है. वीडियो बना रहा युवक चिल्लाने लगता है. वहीं दूसरी ओर कुछ युवक लड़की को किनारे ले आते हैं वे उसे होश में लाने की कोशिश करते हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow