फॉर्च्यूनर से ससुराल आये दमाद की गाड़ी दरवाजे से गायब

Dec 23, 2023 - 10:59
 0  219
फॉर्च्यूनर से ससुराल आये दमाद की गाड़ी दरवाजे से गायब
Follow:

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक दामाद अपनी चमचमाती फॉर्च्‍यूनर कार से ससुराल पहुंचे. घर के बाहर गाड़ी खड़ी पार्क कर दी और आव भगत के बाद महोदय सो गए।

जब सुबह आंख खुली तो, पैरों तले जमीन खिसक गई। दरवाजे पर गाड़ी गायब थी इसके बाद बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले तब जाकर माजरा समझ आया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 मामला गोरखपुर के रामगढ़ ताल थाना इलाके के विवेकपुरम मोहल्ले का है। यहां बीते 17-18 दिसंबर की दरमियानी रात लखनऊ के रहने वाले हिमांशु सिंह की गाड़ी चोरी हो गई। वो 17 तारीख की शाम किसी काम से अपने ससुराल विवेकपुरम पहुंचे हुए थे।

इस दौरान उन्होंने घर के बाहर गेट के पास अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी खड़ी कर दी, लेकिन सुबह जब सोकर उठे तो दरवाजे पर उन्हें अपनी गाड़ी नहीं मिली. महिला चोर गाड़ी लेकर रफूचक्कर गाड़ी की तलाश करने के लिए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाले तो पता चला कि एक महिला अपने साथ लैपटॉप लेकर आई थी।

 उसने ट्रैक सूट और मास्क पहन रखा था. उसने किसी डिवाइस का इस्तेमाल करके बड़ी आसानी से गाड़ी का लॉक खोला और गाड़ी में बैठकर 8 मिनिट के भीतर ही लेकर चली गई. वारदात के वक्त सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में एक अन्य महिला भी दिखाई दे रही है, ऐसे में पुलिस को शक है कि वह आरोपी महिला की साथी है।

मामले की जांच जारी मामले में एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने कहा कि किसी स्मार्ट डिवाइस से गाड़ी चुराई गई है. इसमें पुरानी चाबी को निष्क्रिय कर किसी अन्य चाबी के जरिए गाड़ी को अनलॉक कर शातिर बदमाश चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। जानकारी मिलने पर सूचना देदी जाएगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow