माँ बेटी और वो, शख्स ने बनाये शारीरिक सम्बंध और कर दिया बड़ा कांड

Oct 5, 2023 - 08:30
 0  416
माँ बेटी और वो, शख्स ने बनाये शारीरिक सम्बंध और कर दिया बड़ा कांड
Follow:

UP Crime : गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक हैरतंगेज घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने नाबालिग लड़की का गला दबाकर वेरहमी से क़त्ल कर दिया।

 फिर उसे खुदखुशी का रूप देने के लिए फंदे से लटका दिया। युवक का लड़की और उसकी मां दोनों से अफेयर था। लड़की को जब इस बात की खबर लगी तो वह युवक पर शादी का दबाव बनाने लगी। प्रेमी ने शादी करने से मना कर दिया। मगर फिर भी जब वह लड़की जिद पर अड़ी रही तो प्रेमी ने उसके क़त्ल की योजना बनाई। फिर अवसर प्राप्त होते ही गला घोंटकर नाबालिग प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने इस मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया, अपराधी ने मामले को छुपाने के लिए अपने एक साथी के साथ मिलकर लड़की को मारने के बाद उसके शव को फंदे से लटका दिया। जिससे यह आत्महत्या का मामला लगे। इस मामले में पुलिस ने अपराधी प्रेमी और उसके साथी को गिरफ्तार किया है।

 गोरखपुर पुलिस लाइन व्हाइट हाउस में SSP गोरखपुर डॉ। गौरव ग्रोवर ने बताया कि मामला 26 सितंबर का है। पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कि कैंपियरगंज थाना क्षेत्र में 15 वर्षीय लड़की ने खुदखुशी कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। अगले दिन मिली पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि लड़की ने खुदखुशी नहीं की थी बल्कि उसका गला दबाकर क़त्ल किया गया था। लड़की के पिता मुंबई में रहते हैं।

बेटी की मौत की खबर प्राप्त होने पर वह घर लौटे और एक व्यक्ति पर उसके क़त्ल का आरोप लगाते हुए उन्होंने FIR दर्ज कराई। तत्पश्चात, सबूतों और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अभियुक्त सुनील गौड़ को हिरासत में ले लिया। इस हत्याकांड में सुनील पहले से ही संदेह के घेरे में था। पूछताछ के चलते उसने घटना के बारे में विस्तार से बताया। पुलिस ने खुलासा किया कि युवक के अवैध संबंध प्रेमिका की मां के साथ भी संबंध थे। वह भूसा देने उनके गांव आता था। तत्पश्चात, उसने मां-बेटी दोनों से संबंध बना लिए।

वह दोनों मां बेटी के साथ संबंध बनाता था। लपको बतादे लड़की के क़त्ल वाले दिन लड़की की मां किसी की मौत पर सांत्वना देने गई थी। लड़की को अकेला देखकर अपराधी लड़की के पास गया। दोनों में शादी की बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। इस विवाद के बीच अपराधी ने लड़की के साथ पहले घिनौना काम किया फिर गला दबा कर उसका क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, उसने अपने एक दोस्त की मदद ली।

दोनों ने मिलकर एक कपड़े से लड़की को छत से लटका दिया। दोनों ने लोगों को गुमराह करना चाहा कि लड़की ने खुदखुशी की है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हो गया तथा अभियुक्त गिरफ्तार हो गए है । फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow