UP News: मोबाइल पर किससे बात करती रहती है, भाई ने मारी गोली

युवती को मोबाइल पर बात करते हुए उसके भाई ने उसे गोली मारी। सहारनपुर में हुई भयानक हत्या में आरोपी फरार, पुलिस जांच में जुटी।

Dec 11, 2023 - 10:16
 0  313
UP News: मोबाइल पर किससे बात करती रहती है, भाई ने मारी गोली
UP Shahranpur crime News
Follow:

UP News; उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक भयानक घटना सामने आई है, जहां एक भाई ने अपनी बहन को गुस्से में मार डाला। मामले के अनुसार, मुस्कान नामक युवती को मोबाइल पर किसी से बात करते हुए उसके भाई ने गोली मार दी, जिससे वह जख्मी होकर मर गई।

क्या हुआ:

इस भयानक हत्या का मामला सहारनपुर के शेखपुरा में हुआ। मुस्कान नामक युवती मोबाइल फोन पर बात कर रही थी, जब उसके भाई आदित्य ने उसे देखा। आदित्य ने मुस्कान से मोबाइल मांगा, लेकिन जब उसने माना किया तो भाई ने उसके सिर पर तमंचा चला दिया।

पुलिस की कार्रवाई:

मुस्कान की मां बबिता रविवार शाम करीब 7 बजे खून से लथपथ मुस्कान को लेकर सहारनपुर जिला अस्पताल लेकर आई. लेकिन वहां डॉक्टर्स ने मुस्कान को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद, आदित्य फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लिया है। मृतका की मां ने पुलिस को सूचना दी और आरोपी भाई को फरारी मानकर मामले की जांच शुरू की है।

पूरा मामला:

मुस्कान की मां बबिता ने सहारनपुर अस्पताल में उसकी मौत की सूचना दी। मुस्कान के परिजन ने पहले पुलिस को उलझाए रखा. उन्होंने पुलिस को बताया कि घर पर किसी अज्ञात हमलावर ने मुस्कान को गोली मारी है. लेकिन बाद में उन्होंने बताया की आदित्य ने ही मुस्कान को गोली मारी है. आदित्य को मुस्कान का मोबाइल चलाना और बातें करना पसंद नही था. इसी के कारण उसने अपनी बहन की हत्या कर दी. वहीं एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगाई गई हैं.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow