काँवड़ ड्यूटी के दौरान कोई दरोगा शराब पी रहा कोई फल खा रहा, SSP ने तीन किए सस्पेंड

Jul 11, 2023 - 06:54
 0  263
काँवड़ ड्यूटी के दौरान कोई दरोगा शराब पी रहा कोई फल खा रहा, SSP ने तीन किए सस्पेंड
Follow:

सहारनपुर में कांवड़ ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों की भारी लापरवाही सामने आई है। ड्यूटी के समय कोई फल खाता मिला तो कोई शराब के नशे में ही ड्यूटी पर पहुंच गया। एसएसपी ने तुरंत ही दो दरोगा और एक सिपाही को सस्पेंड का दिया।

 इसके साथ ही कई अन्य पुलिसकमियों को भी चेतावनी जारी की गई है। रविवार रात को एसएसपी डॉ. विपिन ताडा बिना किसी को सूचना दिए कांवड़ मार्ग का निरीक्षण करने के लिए निकले। जैसे ही एसएसपी अंबेडकर चौक पर पहुंचे तो वहां पर ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी हुई थी। जबकि, ड्यूटी पर तैनात दरोगा व सिपाही फलाहार कर रहे थे। तुरंत ही एसएसपी ने कार रोकी और जांच की।

पता चला कि सिपाही की वर्दी भी दुरूस्त नहीं थी। जिस कारण एसएसपी ने वायरल सेट से ही दरेागा राजकुमार व सिपाही सतेन्द्र को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। इसके बाद एसएसपी घंटाघर पर पहुंचे। जहां पर क्यूआरटी पर तैनात प्रभारी उपनिरीक्षक (सशस्त्र बल) प्रेमचंद त्यागी तैनाती पुलिस लाइन शराब के नशे में ड्यूटी पर मिले। तुरंत ही दरोगा का मेडिकल कराया गया। इसके साथ ही दरोगा को तुरंत ही सस्पेंड कर दिया गया। एसएसपी ने सभी थानेदारों को चेतावनी जारी की है कि यदि कहीं पर ड्यूटी पर किसी तरह की लापरवाही मिली तो थानेदार को ही सस्पेंड किया जाएगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow