चलती ट्रेन के सामने कूदा दरोगा, ड्राइवर ने लगाया ब्रेक तो बच गई जान

Oct 16, 2023 - 07:35
 0  717
चलती ट्रेन के सामने कूदा दरोगा, ड्राइवर ने लगाया ब्रेक तो बच गई जान
Follow:

UP के सहारनपुर जिले में थाना सदर बाजार कोतवाली में तैनात एक सब इंस्पेक्टर ने गृहकलेश से तंग आकर खुदकुशी करने की कोशिश की।

दरोगा ने एसबीडी अस्पताल पुल के नीचे रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने कूद गया। ट्रेन चालक ने देखा तो उसने ब्रेक लगाए जिसकी वजह से दरोगा बच गया। हालांकि ट्रेन की टक्कर की वजह से दरोगा घायल हुए हैं और फिलहाल उनका हॉस्पिटल में इलाज किया जा रहा है।

 जानकारी के मुताबिक सब इंस्पेक्टर योगेंद्र शर्मा उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर जिले के निवासी हैं. उन्होंने शनिवार ब्रजेश नगर एसबीडी अस्पताल पुल के नीचे एक ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या की कोशिश की है। जब दरोगा ने ट्रेन के सामने छलांग लगाई तो ट्रेन चालक ने ब्रेक लगाकर ट्रेन रोक दी. सब इंस्पेक्टर योगेंद्र शर्मा के शरीर पर ट्रेन का पहिया चढ़ते-चढ़ते बच गया।

 घटनास्थल पर आस-पास कई लोग खड़े थे, जिन्होंने सब इंस्पेक्टर की ये हालत देखी और तुरंत उनके पास पहुंच गए. सब इंस्पेक्टर पहिए के नीचे फंस गए थे जिन्हें स्थानीय लोगों ने निकाला. आत्महत्या करने के लिए ट्रेन के सामने कूदने की इस कोशिश में सब इंस्पेक्टर योगेंद्र शर्मा बुरी तरह घायल हो गए ।

योगेंद्र शर्मा के सिर पर काफी चोट आई है, साथ ही उनके एक हाथ मे फ़्रैक्चर भी हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल सब इंस्पेक्टर योगेंद्र को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उनकी नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। इसके अलावा पुलिस विभाग ने उनके परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी है। जानकारी के अनुसार योगेंद्र शर्मा पारिवारिक कारणों के चलते पिछले कई दिनों से तनाव में चल रहे थे. अंदेशा लगाया जा रहा है कि पारिवारिक तनाव के चलते उन्होंने ये आत्मघाती कदम उठाया. इस पूरे मामले में पुलिस की तरफ से कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow