बराती गए दावत खाने, खाने पड़े लाठी-डंडे, दूल्हे ने स्टेज पर दुल्हन को किस कर दिया!

बराती गए दावत खाने, खाने पड़े लाठी-डंडे, दूल्हे ने स्टेज पर दुल्हन को किस कर दिया!

May 23, 2024 - 09:42
 0  486
बराती गए दावत खाने, खाने पड़े लाठी-डंडे, दूल्हे ने स्टेज पर दुल्हन को किस कर दिया!
Follow:

उत्तर प्रदेश के हापुड़ देहात से एक अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है। एक शादी के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ जयमाला पर ही कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देख दुल्हन पक्ष के लोग भड़क उठे।

बताया गया कि जयमाल के समय ही दूल्हे ने दुल्हन को किस कर लिया। इससे लड़की पक्ष के लोग बुरी तरह भड़क गए थे. इसके बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे सहित बारातियों को मारना शुरू कर दिया. बाद में पुलिस आने के बाद मामला शांत हुआ. घटना के बाद बारात को खाली हाथ जाना पड़ा। जानकारी के मुताबिक, मामला थाना हापुड़ देहात क्षेत्र के अशोकनगर मोहल्ले का है।

वहां हो रहे शादी समारोह में जयमाला के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसके बाद दूल्हे के साथ बरतियों को भी लाठी-डंडे खाने पड़े। दूल्हे की हरकत से नाराज घरातियों ने दूल्हे के साथ बारातियों को भी जमकर पीटा. मारपीट के दौरान बारातियों ने भी अपनी सुरक्षा में लाठी-डंडा और सरिया से हमला किया साथ ही साथ दुल्हन पक्ष के लोगों के उपर पथराव करना शुरू कर दिया. जिसमें दुल्हन पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं।

दुल्हन के पिता ने बताया कि सोमवार की रात उनकी दोनों बेटियों की शादी एक साथ थी. जिसमें दो अलग-अलग जगहों से बारात आई थी. बड़ी बेटी की बारात गुलावती की बारात मोहल्ला सुभाषनगर से आई थी. वहीं छोटी बेटी की बारात मोहल्ला शिवनगर से आई थी। उन्होंने बताया की बड़ी बेटी की शादी सकुशल संपन्न हो गई थी लेकिन छोटी बेटी की शादी में जयमाला के समय ही बवाल हो गया. जयमाला पर ही दूल्हे ने बेटी के साथ जबदस्ती किस कर लिया. इस घटना के बाद घर के लोग भड़क गए।

जिसको लेकर बारातियों के साथ अनबन शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि बात इतनी बढ़ गई की बारातियों ने घरवालों के उपर हमला कर दिया. साथ ही पथराव भी शुरू कर दिया. इसमें उन्होंने यह भी बताया कि उनको लेकर छह और लोग बुरी तरीके से घायल हो गए. लड़की के पिता ने जानकारी में दी कि उस वक्त तो बारात खाली हाथ लौट गई लेकिन बाद में उसी लड़के के साथ शादी संपन्न करवाई गई।

इस मामले में हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि विवाह समारोह के दौरान झगड़े की सूचना प्राप्त हुई थी. अभी इस मामले में किसी भी पक्ष की कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने मौके पर कुछ लोगों का शांति भंग के तहत चालान किया है। जिसमे दोनो पक्ष के लोग नामित किए हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow