लड़की की सोते समय नाक काट ले गए बदमाश, एक दिन पहले छेड़ा

Apr 27, 2024 - 08:27
 0  314
लड़की की सोते समय नाक काट ले गए बदमाश, एक दिन पहले छेड़ा
Follow:

वैशाली में घर के बरामदे पर सोए अवस्था में 15 वर्षीय नाबालिक लड़की की नाक बदमाश ने काट लिया है।

नाक कटने के बाद जब वह चीखने लगी तब घर के लोग जग गए, लेकिन तब तक सभी बदमाश मौके से फरार हो गये। घटना महुआ थाना क्षेत्र के हसनपुर ओस्टी गांव के वार्ड संख्या छः की है। घटना के बाद घायल लड़की को इलाज के लिए महुआ के अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया है।

चिकित्सकों का कहना है कि नाबालिक की स्थिति को नाजुक देखते हुए उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। पीड़िता की पहचान उजागर न हो इसके लिए लड़की और उसके पिता का नाम हम गोपनीय रखेंगे। सोये अवस्था में काट ली नाक घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि पीड़िता अपनी तीन अन्य बहन और दादा के साथ घर के बरामदे पर सो रही थी।

तभी करीब 11:00 बजे रात में चार बदमाश वहां पहुंचे और दरवाजा के ग्रिल को खोलकर अंदर प्रवेश कर उसकी नाक काट कर फरार हो गये। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई।

घटना के संबंध में पीड़िता के पिता ने बताया कि मेरे पुत्री दो दिन पहले घर के पास ही आम बगीचे में आम लाने गई थी। तभी तीन युवकों ने मेरी बेटी का वीडियो बना लिया था। जब मेरी बेटी को इस बात की भनक लगी तो वह वहां से तुरंत घर लौट आई। हालांकि उन लडकों ने इसे रोकने की कोशिश भी की थी लेकिन मेरी बेटी वहां नहीं रुकी।

तब वीडियो बनाने वाले युवकों ने हाथ नही आने पर उसकी नाक काट लेने की धमकियां भी दी थी। बीते 25 की देर रात जब सभी लोग घर में सो रहे थे तभी चारों युवक आये और उसकी नाक काटकर दी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow