IPL के जोश ने छुड़ाए TV सीरियल्स Anupama से लेकर Jhanak के पसीने, किसको मिले कितने नंबर

IPL आते ही टीवी सीरियल्स में नजर आने वाली सास-बहुओं के पसीने छूटने लगते हैं.

Apr 20, 2024 - 08:02
Apr 20, 2024 - 08:05
 0  14
IPL के जोश ने छुड़ाए TV सीरियल्स  Anupama से लेकर Jhanak के पसीने,  किसको मिले कितने नंबर
IPL के जोश ने छुड़ाए TV सीरियल्स के पसीने, जाने Anupama से लेकर Jhanak तक किसको मिले कितने नंबर
Follow:

आईपीएल आते ही टीवी सीरियल्स में नजर आने वाली सास-बहुओं के पसीने छूटने लगते हैं. साल भर में सलमान खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक कई बॉलीवुड सुपरस्टार्स को रेटिंग में पीछे छोड़ने वाली ये सास-बहुएं, क्रिकेट में कोई मुकाबला नहीं। जैसे-जैसे आईपीएल सीजन आगे बढ़ रहा है, टीवी सीरियल्स की टीआरपी गिरती जा रही है। यही वजह है कि 2.7 रेटिंग के साथ टीआरपी चार्ट पर राज करने वाले 'अनुपमा' की रेटिंग 4 अंक गिरकर सीधे 2.3 पर आ गई है. तो आइए एक नजर डालते हैं BARC की 15वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट पर।

अनुपमा
2.3 रेटिंग के साथ 'अनुपमा' अभी भी टीआरपी चार्ट पर नंबर वन पोजिशन पर बनी हुई है। इस शो की गिरती टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स दर्शकों को अनुज की मौत से झटका देने की कोशिश करने वाले हैं। उन्हें उम्मीद है कि सीरियल में आए इस ट्विस्ट से 'अनुपमा' की रेटिंग एक बार फिर बढ़ जाएगी।


झनक 

एक महीने पहले शुरू हुए स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'झनक' ने पिछले एक साल से टॉप 2 में अपनी जगह बनाए हुए 'गुम है किसी के प्यार में' को पीछे छोड़ दिया है. फिलहाल यह शो 2 रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर है। 1.9 रेटिंग के साथ 'गुम है किसी के प्यार में' तीसरे नंबर पर आ गया है, जबकि 1.8 रेटिंग के साथ राजन शाही का 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' है' चौथे नंबर पर है।


शिव शक्ति
कलर्स टीवी का पौराणिक टीवी सीरियल 'शिव-शक्ति' 1.6 रेटिंग के साथ टॉप 5 शोज में अपनी जगह बनाए हुए है। टीआरपी चार्ट में टॉप 5 में जगह बनाने के साथ ही 'शिव-शक्ति' कलर्स टीवी का नंबर वन शो बन गया है. टीवी सीरियल्स के साथ-साथ इस हफ्ते रियलिटी शोज का भी बुरा हाल है। इस बार माधुरी दीक्षित की 'डांस दीवाने' की रेटिंग 1 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है। डांस दीवाने और सुपरस्टार सिंगर दोनों की इस हफ्ते की टीआरपी 0.9 है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow