दिल्ली में लूट गैंग की महिलाओं से बच कर रहना, नहीं तो पड़ेगा पछताना.?

Apr 6, 2024 - 14:41
 0  10
दिल्ली में लूट गैंग की महिलाओं से बच कर रहना, नहीं तो पड़ेगा पछताना.?
Follow:

दिल्ली की सड़कों पर महिलाओं का एक गैंग सक्रिय है। इस गैंग की महिलाएं वाहन चालकों से मदद मांगने के बहाने उन्हें रोकती है और फिर उनके गहनों पर हाथ साफ कर देती हैं।

 दिल्ली में ऐसी दो वारदात सामने आने के बाद पुलिस टीम सतर्क हो गई है और महिलाओं की तलाश में जुट गई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि निजी काम करने वाले अभिलाष कुमार 1 अप्रैल की रात को कनॉट प्लेस से सागरपुर स्थित घर जा रहे थे। क्रिबी प्लेस के पास लालबत्ती पर जाम था।

दो महिलाएं उनकी बाइक के पास आईं और लिफ्ट मांगने लगी। अभिलाष ने लिफ्ट देने से मना कर दिया। इसी दौरान दूसरी महिला उनकी तरह बढ़ने लगी। पीड़ित ने हाथ का इशारा कर उन्हें रोकने की कोशिश की। इस दौरान महिला ने उनकी अंगुली से सोने की अंगूठी झपट ली। पीड़ित जब तक बाइक रोक कर उन्हें पकड़ पाते दोनों वहां से भाग गईं।

शिकायत पर दिल्ली कैंट थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, दूसरी घटना तीन अप्रैल को समयपुर बादली इलाके की है। झज्जर हरियाणा निवासी मनीष कुमार पीतमपुरा से अपनी कार से अलीपुर जा रहे थे। जीटीके रोड गुरुद्वारा के पास दो महिलाओं ने हाथ दिखाकर कार को रुकने का इशारा किया। पीड़ित ने कार को रोककर शीशा उतारने के बाद महिलाओं से कार रोकने का कारण पूछा।

एक महिला ने बताया कि उसके बच्चे की तबीयत खराब है और मदद करने के लिए कहा। पीड़ित ने सौ रुपये निकाल कर दे दिए, लेकिन महिलाएं रुपया लेने से इंकार कर वहां से जाने लगी। दोनों नजरों से ओझल हो गई। उन्हें बाद में अहसास हुआ कि उनके गले से चार तौले की सोने की चेन गायब है। उन्होंने तुरंत पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

कारोबारी को गोदाम में बंधक बनाकर लूटपाट ख्याला इलाके में एक कपड़ा कारोबारी को गोदाम में बंधक बनाकर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। पीड़ित की पहचान फुरकान के रूप में हुई है। बदमाश ने कारोबारी के हाथ-पैर बांधकर घर से 20 लाख रुपये मंगाने का दबाव डाला।

पैसे नहीं होने की बात कहने पर कारोबारी को नुकीला हथियार से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश हजारों रुपये और दो बोरे कपड़े लूटकर फरार हो गए। किसी तरह से गोदाम से बाहर निकलकर कारोबारी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस लूटपाट का मामला दर्ज कर फरार बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow