होमगार्ड किराये के मकान में कर रहा था फोन पर बात, मकान मालिक ने क्यों करदी पीट पीट हत्या

Mar 28, 2024 - 10:14
 0  73
होमगार्ड किराये के मकान में कर रहा था फोन पर बात, मकान मालिक ने क्यों करदी पीट पीट हत्या
Follow:

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के करावल नगर इलाके में एक होमगार्ड की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है।

मृतक की शिनाख्त गांव भौराखुर्द, भौराकलां, मुजफ्फरनगर, यूपी निवासी सतवीर सिंह (47) के रूप में हुई है। हत्या के मामले में पुलिस ने सतवीर के मकान मालिक के भतीजे राहुल (30) को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस उपायुक्त डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि घटना वाले दिन सतवीर सिंह अपने मोबाइल पर किसी के साथ घर में गाली-गालौज कर रहे थे। सीढि़यां चढ़ते हुए राहुल ने इसका विरोध किया तो सतवीर से उसकी बहस हो गई। सतवीर ने राहुल के साथ मारपीट कर दी। इसी बात पर राहुल व उसके चाचा सुनील ने डंडे और रॉड से सतवीर पर हमला कर दिया। हमले में सतवीर बुरी तरह जख्मी हो गए।

उनको पहले जग प्रवेश चंद अस्पताल ले जाया गया, जहां से गंभीर होने पर उनको जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने सतवीर की मौत के बाद हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपी मकान मालिक सुनील की तलाश की जा रही है। पुलिस उपायुक्त डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि सतवीर पिछले करीब दो सालों से करावल नगर में सुनील उर्फ काला (50) के मकान में चौथी मंजिल पर किराए पर रहते थे। वह दिल्ली में होमगार्ड थे।

फिलहाल उनकी तैनाती डीटीसी बस में मार्शल के रूप में थी। मकान के ग्राउंड फ्लोर पर सुनील खुद रहता है। दूसरी फ्लोर पर राहुल और उसकी मां रहते हैं। 24 मार्च की रात को सतवीर सीढि़यों पर खड़े होकर फोन पर किसी के साथ गाली-गलौज कर रहे थे। राहुल ने इसका विरोध किया तो दोनों के बीच बहस होने लगी।

इस दौरान सतवीर ने राहुल को थप्पड़ मार दिया। यह बात राहुल ने नीचे आकर सुनील को बताई। इस बात पर सुनील आग बबूला हो गया और उसने डंडा और रॉड लिया और चौथी मंजिल पर पहुंच गए। इन लोगों ने सतवीर की बुरी तरह पिटाई की। आरोपियों ने हाथों-पैरों के अलावा शरीर के दूसरे हिस्सों पर हमला किया।

खून से लथपथ छोड़कर दोनों आरोपी फरार हो गए। अस्पताल से पुलिस को सूचना मिली। शुरुआत में पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। दो दिन इलाज बाद सतवीर की मौत होने पर पुलिस ने इसमें हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी राहुल को दबोच लिया। अब पुलिस की तीन टीमें आरोपी सुनील की तलाश कर रही है। उसकी तलाश में दिल्ली-यूपी में छापेमारी की जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow