वेबफा पत्नी ने पति को गेंहू काटने खेत पर बुलाया, प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या उसके बाद मनाई रंगरेलियां

Apr 17, 2024 - 10:21
 0  471
वेबफा पत्नी ने पति को गेंहू काटने खेत पर बुलाया, प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या उसके बाद मनाई रंगरेलियां
Follow:

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक बार फिर रिश्तों की कत्ल का हैरतंगेज मामला सामने आया है।

यहां पर एक बेवफा पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. दरअसल, पति को उसके प्रेमी के साथ चल रहे रिश्ते खटकने लगे थे। इसे लेकर आए दिन विवाद होता रहता था. पत्नी ने पति से छुटकारा पाने के लिए अपने आशिक के साथ मिलकर खेत में उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने पूरे मामले में खुलासा करते हुए बताया कि हत्या करने के तुरंत बाद बेवफा पत्नी ने लाश के पास ही आशिक के साथ रंगरेलियां मनाई थी. हालांकि, मामले का खुलासा करते हुए हरदोई पुलिस ने आरोपी आशिक व पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है। आशिक के साथ रची थी साजिश घटना हरदोई जिले के लोनार थाना क्षेत्र में मौजूद भदना गांव की है।

यहां मुंशी के पुत्र छुटकुन्नू का शव 12 अप्रैल को खेत में लहू लुहान अवस्था में पाया गया था. घटनास्थल पर बारीकी से शव की पड़ताल के दौरान मृतक के सिर पर और आंख व कान के पास में चोट के निशान पाए गए थे. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने उसका पोस्टमार्टम कराया था. पुलिस पूरे मामले में हत्या की वजह की तलाश कर रही थी।

फॉरेंसिक टीम के द्वारा सबूत एकत्रित करने के दौरान कुछ सुराख व सबूत सामने आए थे। हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक मार्तंड प्रकाश ने बताया कि हत्या की वजह तलाशने के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि मृतक छुटकुन्नू की पत्नी के संबंध परिवार के ही मधुर पाल से थे. घटनास्थल की बारीकी से छानबीन करने पर कुछ ऐसी बातें भी सामने आई थीं जो घटना होने के तुरंत बाद घटी थी।

कड़ाई से पूछताछ करने पर मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके संबंध मधुर से काफी समय से चल रहे थे. इसे लेकर पति को ऐतराज था. इसी वजह से उनके बीच विवाद होता था। तंग आकर पत्नी ने पति की हत्या की साजिश रची और इसमें उसके ब्वॉयफ्रेंड ने पूरा साथ दिया. वो अपने पति को गेहूं काटने के बहाने खेत में लेकर गई. उसका प्रेमी मधुर पाल पहले से ही वहां मौजूद था।

पति के खेत में पहुंचते ही मधुर पाल ने हमला कर दिया और तब तक मारता रहा जब तक कि वो खत्म नहीं हो गया. पुलिस ने जांच में पाया कि पत्नी ने पति की हत्या के बाद लाश से कुछ दूरी पर अपने प्रेमी के साथ रंगरेलिया मनाई थी। पुलिस ने मामले में आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही जिस रॉड से पति की पिटाई हुई उसे भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow