Farukhabad : चौकी इंचार्ज सहित तीन दरोगा लाइन हाजिर: 23 के तबादले

Mar 15, 2024 - 20:15
 0  64
Farukhabad : चौकी इंचार्ज सहित तीन दरोगा लाइन हाजिर: 23 के तबादले
Follow:

चौकी इंचार्ज सहित तीन दरोगा लाइन हाजिर: 23 के तबादले

 फर्रुखाबाद। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के कारण बीती रात 23 उप निरीक्षको के तबादले किए हैं। एसपी ने चौकी इंचार्ज सहित तीन दरोगाओं को लाइन हाजिर भी किया है।

सिवारा चौकी इंचार्ज विवेक कुमार, थाना शमशाबाद के उपनिरीक्षक शकील अहमद एवं कोतवाली फतेहगढ़ के उप निरीक्षक उदय सिंह को लाइन हाजिर किया गया। थाना जहानगंज के उपनिरीक्षक कपिल कुमार कुशवाहा को सिवारा चौकी का प्रभारी नियुक्त किया गया।

पुलिस लाइन से उप निरीक्षक भूकेद्र सिंह को बवना चौकी का इंचार्ज बनाया गया। जबकि पुलिस लाइन के उप निरीक्षक के राम सिंह को थाना नवाबगंज का वरिष्ठ उप निरीक्षक नियुक्त किया गया। थाना एएचटीयू के उप निरीक्षक राम लखन का थाना कंपिल पुलिस लाइन के उप निरीक्षक भारत राम का चुनाव कार्यालय के लिए तबादला किया गया।

जोनल रिजर्व के उप निरीक्षक प्रताप सिंह को चुनाव कार्यालय भेजा गया। पुलिस लाइन के उपनिरीक्षक रमाशंकर का थाना अमृतपुर तबादला किया गया। उप निरीक्षक लव कुमार को थाना जहानगंज का वरिष्ठ उपनिरीक्षक बनाया गया। पुलिस लाइन के उप निरीक्षक रामपाल सिंह का तबादला चुनाव आयोग सेल में किया गया।

पूर्व में पुलिस लाइन से थाना राजेपुर के लिए उप निरीक्षक हरिओम शर्मा का किया गया तबादला आदेश निरस्त कर न्यायालय सुरक्षा में किया गया। थाना शमशाबाद के उप निरीक्षक के श्याम जी सिंह का तबादला न्यायालय सुरक्षा थाना मोहम्मदाबाद के उप निरीक्षक अशोक कुमार सिंह का तबादला थाना राजेपुर थाना कमालगंज के उप निरीक्षक जहानसिंह का तबादला थाना कंपिल किया गया।

थाना कपिला के उप निरीक्षक अमित कुमार को कोतवाली मोहम्मदाबाद भेजा गया। पुलिस लाइन के उप निरीक्षक बलबीर सिंह दांगी की थाना मऊदरवाजा, उपनिरीक्षक मिथिलेश कुमार यादव की थाना फतेहगढ़, अप निरीक्षा आनंद शर्मा की थाना मेरापुर, उप निरीक्षक श्रीमती सुधा पाल की थाना कादरी गेट में तैनाती की गई।

पुलिस लाइन से उप निरीक्षक मदनलाल पिपल को कोतवाली फर्रुखाबाद का वरिष्ठ उप निरीक्षक, जबकि उप निरीक्षक अनुज कुमार सिंह को थाना शमशाबाद का वरिष्ठ उपनिरीक्षक बनाया गया। पुलिस लाइन के उप निरीक्षक सोहेल खान की कोतवाली मोहम्मदाबाद मे, वरिष्ठ निरीक्षक, अजय कुमार की थाना मऊदरवाजा में तैनाती की गई। पुलिस ने लाइन के उपनिरीक्षक कल्लू सिंह को थाना अमृतपुर का वरिष्ठ उप निरीक्षक बनाया गया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow