UP जमीनी विवाद में बेटी दमाद और पिता की हत्या, ट्रिपल मर्डर से गांव में आगजनी

Sep 15, 2023 - 12:21
 0  439
UP जमीनी विवाद में बेटी दमाद और पिता की हत्या, ट्रिपल मर्डर से गांव में आगजनी
Follow:

ब्रेकिंग न्यूज यू0पी0 के कौशांबी जिले से आरही है दिल दहिलाने बाली बड़ी खबर। कौशाम्बी जिले में आज जमीनी बिबाद के चलते ट्रिपल मर्डर की वारदात से सनसनी फैली।

एक ही परिवार में बेटी, दामाद और पिता की गोली मारकर निर्ममस हत्या। घटना से नाराज लोगों ने कई घरों को आग के हवाले किया । ये घटना कौशांबी जिले के संदीपनघाट थाना क्षेत्र मोइनुद्दीनपुर गौस गांव की है घटना । घटना के बाद से कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है ।

जमीन विवाद को लेकर तीन लोगों की हत्या होने के बाद एस0पी0 ब्रजेश श्रीवास्तव कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे । और लोगों को समझना-बुझाना शुरू किया, लेकिन ग्रामीण शव को उठाने नहीं दे रहे हैं। कई घरों को ग्रामीडो की भीड़ ने हत्या रोपियो व गांव के अन्य घरो को आग के हवाले कर दिया है मोके पर फ़ायर ब्रिगेड़ की मशीन आग बुझाने में लगी है।

रिपोर्ट के मुताबिक गांव का रहने वाले होरीलाल का सुभाष से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। आज सुबह सबा छह बजे होरीलाल बेटी और दामाद शिवसरन की हत्या कर दी गई। सुबह जब तीन लोगों की हत्या की जानकारी गांव के लोगों को मिली तो गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपियों समेत कई घरों और दुकानों को आग के हवाले कर दिया ग्रामीणों की मांग है कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक वो शव को यहां नहीं ले जाने देंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow