अगस्त तक गिर जाएगी मोदी सरकार, लालू प्रसाद यादव

Jul 6, 2024 - 16:15
 0  18
अगस्त तक गिर जाएगी मोदी सरकार, लालू प्रसाद यादव
Follow:

आरजेडी मुखिया और बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव ने पार्टी के स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बड़ा दावा किया. लालू ने कहा कि दिल्ली में मोदी सरकार बहुत कमजोर है। अगस्त तक ये सरकार गिर सकती है।

इसको देखते हुए सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से मेरा कहना है कि वो चुनाव के लिए तैयार रहें क्योंकि चुनाव कभी भी हो सकते हैं। आरजेडी के स्थापना दिवस समारोह में तेजस्वी यादव ने बीजेपी और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सत्ता के लालच में जेडीयू ने अपनी विचारधारा से समझौता कर लिया. आरजेडी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जिसने न तो समझौता किया और न ही बीजेपी के सामने घुटने टेके।

तेजस्वी ने कहा कि सत्ता में होना सबसे बड़ी बात नहीं है. हम गरीबों और वंचितों के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में हमारा वोट शेयर 9 फीसदी बढ़ा है, जबकि एनडीए का वोट शेयर 6 प्रतिशत कम हुआ है. आरजेडी ने 4 सीटें जीती हैं. हम और भी जीत सकते थे। हालांकि, हमारे गठबंधन ने इस चुनाव में 9 सीटें जीती हैं।

राज्य में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि लोग कहते हैं कि डबल इंजन की सरकार है. करीब 20 दिन के अंदर 1 दर्जन से अधिक पुल गिर चुके हैं। कई रेल दुर्घटनाएं हो चुकी हैं. बिहार में अपराध चरम पर है. पेपर लीक हो रहा है. इन सबके बावजूद डबल इंजन सरकार के लोग इस पर बोलने के लिए तैयार नहीं है।

राजद नेता ने कहा, अगर ये लोग बोलते हैं तो कहते हैं कि सब तेजस्वी ने किया है. मैं मुख्यमंत्री और बीजेपी के नेताओं को चुनौती देता हूं कि जो-जो पुल गिरे हैं उनकी स्वीकृति, टेंडर, शिलान्यास, उद्घाटन की तिथि जारी कर दें, सब दूध का दूध और पानी हो जाएगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow