मोबाइल पर गेम नहीं खेलो… मना किया तो गुस्से में लड़की कमरे में गई, फंदे पर लटकती मिली

मोबाइल पर गेम नहीं खेलो… मना किया तो गुस्से में लड़की कमरे में गई, फंदे पर लटकती मिली

Apr 10, 2024 - 08:21
 0  115
मोबाइल पर गेम नहीं खेलो… मना किया तो गुस्से में लड़की कमरे में गई, फंदे पर लटकती मिली
Follow:

Gorakhpur News (UP): गोरखपुर के सहजनवा में एक छात्रा फांसी से लटककर जान दे दी। सूचना के अनुसार पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कहा जा रहा है कि परिवार ने छात्रा को मोबाइल पर बात करने और खेलने से मना किया था, जिसके कारण छात्रा नाराज थी।

सहजनवा थाना क्षेत्र के जोनहिया निवासी राजकुमार की 18 वर्षीय पुत्री संध्या 12वीं की छात्रा थी। उसका मन पढ़ाई में नहीं लगता था और परिजन उसके भविष्य के लिए चिंतित थे। वह अक्सर फोन पर बात करती थी और खेलती भी थी, पर पढ़ाई में ध्यान नहीं देती थी। उसके परिवार ने उसे मोबाइल से दूर रहने की सलाह दी, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी। इसके परिणामस्वरूप, उसने अपने कमरे में जाकर खुद को बंद कर लिया।

रात में, जब मां उसे खाना खाने के लिए बुलाया, तो वह दरवाजा नहीं खोली और अंदर से ही कहा कि उसकी तबियत ठीक नहीं है। बार-बार कहने के बावजूद भी वह दरवाजा नहीं खोली, जिसके कारण परिवार के अन्य सदस्य थक-हारकर सो गए। छात्रा की मां उसे प्रतिदिन सुबह 4:00 बजे पढ़ाने के लिए जगाती थी।

Read Also: चूहे खा गए 10 किलो भांग और 9 किलो गांजा

फंदे पर लटकी मिली किशोरी की लाश

बुधवार की सुबह में भी छात्रा की मां बेटी को पढ़ने के लिए दरवाजा खटखटाकर जगाने लगी, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई. सुबह थोड़ा उजाला हुआ, लेकिन उसके बाद भी बेटी नहीं जगी तो परिजनों को चिंता होने लगी. घर के लोगों ने खिड़की को धक्का देकर खोला तो वह अंदर का नजारा देखकर स्तब्ध रह गए. उनकी लाडली पंखे में दुपट्टे का फंदा लगाकर लटकी हुई दिखी. घर के लोग रोने लगे. कुछ लोग चिल्लाकर आसपास के लोगों को बुलाया.

इस दौरान पुलिस को भी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस और आसपास के लोगों ने फाटक को धक्का देकर उसे तोड़ दिया. पुलिस ने लोगों के सहयोग से छात्रा को फंदे से नीचे उतारा. परिजन आनन- फानन उसे पास के अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मां व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Read Also: क्या कांग्रेस का घोषणापत्र बनेगा उसके ताबूत की आखिरी कील ?

एसपी नार्थ जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि छात्रा को मोबाइल पर बात करने को लेकर परिजनों ने फटकार लगाई थी, जिससे नाराज छात्रा ने फंदे लटक कर जान दे दी. अभी यही बात पूछताछ में सामने आ रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, यदि रिपोर्ट में कुछ और बात आएगी तो उसके अनुसार पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow