पत्नी को लाने ससुराल गया तो उस पर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग

Aug 1, 2023 - 08:31
Aug 1, 2023 - 08:36
 0  148
पत्नी को लाने ससुराल गया तो उस पर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग
Fire
Follow:

लखनऊ: एक शख्स अपनी पत्नी को लेने के लिए अपने ससुराल गया. लेकिन ससुराल वालों ने उसे आग लगाकर जिंदा जलाने की कोशिश (Man set on fire) की. इससे गंभीर रूप से झुलसे व्यक्ति का अस्पताल में इलाज चल रहा है, उसकी हालत गंभीर है. घटना उत्तर प्रदेश के आगरा की है. प्रीति और धर्मेंद्र की शादी 2019 में हुई थी। शादी के बाद भी प्रीति ज्यादातर समय अपने मायके तेवारी बगिया क्षेत्र में ही जाती रहती है।

 इस बीच, तीन महीने पहले प्रसूति गृह गई प्रीति वहां मौजूद है। इस पृष्ठभूमि में, धर्मेंद्र अपनी पत्नी को घर लाने के लिए 18 जुलाई को अपनी मौसी के घर गया।

 इस मौके पर जब वह घर पर था तो प्रीति, उसकी मां और भाई ने मिलकर घर का दरवाजा बंद कर लिया. बाद में उन्होंने पेट्रोल डालकर घर में आग लगा दी और भाग गये. उधर, आग भड़कते ही धर्मेंद्र चिल्लाने लगा। पड़ोसियों ने जवाब दिया और उसे बचाया। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने बताया कि इलाज करा रहे धर्मेंद्र की हालत गंभीर है. धर्मेंद्र के भाई की शिकायत पर पुलिस ने उसकी भाभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.शादी 2019 में हुई थी।

शादी के बाद भी प्रीति ज्यादातर समय अपने मायके तेवारी बगिया क्षेत्र में ही जाती रहती है। इस बीच, तीन महीने पहले प्रसूति गृह गई प्रीति वहां मौजूद है। इस पृष्ठभूमि में, धर्मेंद्र अपनी पत्नी को घर लाने के लिए 18 जुलाई को अपनी मौसी के घर गया। इस मौके पर जब वह घर पर था तो प्रीति, उसकी मां और भाई ने मिलकर घर का दरवाजा बंद कर लिया. बाद में उन्होंने पेट्रोल डालकर घर में आग लगा दी और भाग गये. उधर, आग भड़कते ही धर्मेंद्र चिल्लाने लगा।

पड़ोसियों ने जवाब दिया और उसे बचाया। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने बताया कि इलाज करा रहे धर्मेंद्र की हालत गंभीर है. धर्मेंद्र के भाई की शिकायत पर पुलिस ने उसकी भाभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow