Gorakhapur News : घर मे घुसकर महिला से रेप, पेट्रोल छिड़ककर जलाया

Gorakhapur News : घर मे घुसकर महिला से रेप, पेट्रोल छिड़ककर जलाया

Jun 16, 2024 - 17:00
 0  80
Gorakhapur News : घर मे घुसकर महिला से रेप, पेट्रोल छिड़ककर जलाया
Follow:

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां सिकरीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला को घर में अकेला पाकर रात के समय एक युवक घर मे घुस गया और दुष्कर्म किया। यहीं नहीं, उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

आग की चपेट में आने से महिला गंभीर रूप से झुलस गई है. उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता के पति ने पुलिस की बताया कि गांव का एक युवक काफी दिनों से मेरी पत्नी के प्रति बुरी नीयत रखता था. वह अक्सर घर से बाहर निकलने पर मेरी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करता और गंदे कमेंट करता था।

साथ ही बात नहीं मानने पर जान से मारने की धमकी भी देता था. कल मैं जरूरी काम से बाहर गया था. रात होने के चलते मैं वापस नहीं आ पाया. इसी दौरान आरोपी रात के समय घर में घुस गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपी का नाम पन्नेलाल है। पति ने पुलिस को बताया कि पत्नी के शोर मचाने व पुलिस कार्रवाई की बात कहने पर युवक आग बबूला हो गया और कहा कि जब तुम नहीं रहोगी तो कैसे शिकायत करोगी।

अब तुम्हें जलाकर मारने जा रहा हूं. उसके बाद उसने अपने साथ लाए पेट्रोल को मेरी पत्नी के ऊपर डाल दिया और आग लगा दी. रात के समय शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए और किसी तरह से आग बुझाई. साथ ही मेरी पत्नी को अस्पताल पहुंचाया. इस दौरान पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए घेराबंदी की, लेकिन वह तब तक भाग चुका था।

महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है। इस संबंध में एसपी साउथ जितेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़िता के पति की तहरीर पर पन्नेलाल नाम के युवक के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. साक्ष्यों व तथ्यों के आधार पर जांच की जा रही है. शीघ्र ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. साथ ही महिला की स्थिति सुधरने पर उसका भी बयान लिया जाएगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow