6 साल के बेटे को मोटा होने पर पिता ने जबरदस्ती ट्रेडमिल पर दौड़ाया, हुई मौत

May 3, 2024 - 08:28
 0  475
6 साल के बेटे को मोटा होने पर पिता ने जबरदस्ती ट्रेडमिल पर दौड़ाया, हुई मौत
Follow:

अमेरिका के न्यू जर्सी में एक पिता ने अपने ही हाथों से अपने 6 साल के मासूम बेटे की जान ले ली। पिता ने अपने छह वर्षीय बेटे को ट्रेडमिल पर दौड़ने के लिए इसलिए मजबूर किया क्योंकि वह "बहुत मोटा" था, 2021 में "पुरानी दुर्व्यवहार" से बच्चे की मृत्यु से कुछ दिन पहले घटना का नया फुटेज सामने आया है जिसे अदालत में पेश किया गया।

मंगलवार को 31 वर्षीय क्रिस्टोफर ग्रेगोर अपने बेटे कोरी मिकसिओलो को बार-बार ट्रेडमिल पर दौड़ने के लिए मजबूर कर रहे थे, जबकि बच्चा अपना संतुलन बनाए रखने के लिए संघर्ष कर रहा था। रिपोर्ट के अनुसार, अगर क्रिस्टोफर ग्रेगर दोषी पाए गए तो उन्हें आजीवन कारावास की सजा होगी। मंगलवार के मुकदमे के दौरान, जिसमें क्रिस्टोफर ग्रेगोर हत्या के आरोपों का सामना करते हुए दिखाई दिए, 20 मार्च, 2021 के अटलांटिक हाइट्स क्लबहाउस फिटनेस सेंटर के निगरानी फुटेज दिखाए गए।

इसमें कोरी को ट्रेडमिल पर दौड़ते और लगातार गिरते हुए दिखाया गया है, जबकि ग्रेगर उसे उठाकर वापस उस पर बिठाता रहता है। एक बिंदु पर, क्रिस्टोफर ग्रेगर अपने बेटे को फिर से ट्रेडमिल पर दौड़ने के लिए मजबूर करने से पहले उसके सिर के पीछे खड़ा दिखाई दिया। लड़के की मां, ब्रीना मिकसिओलो, मुकदमे के दौरान पक्ष लेने वाली पहली गवाह थीं, और परेशान करने वाले जिम फुटेज को देखकर वह रो पड़ीं। यूएस सन आउटलेट के अनुसार, ब्रे मिकसिओलो ने अपने बेटे की मौत से कुछ दिन पहले न्यू जर्सी डिवीजन ऑफ चाइल्ड प्रोटेक्शन एंड परमानेंसी को उसके घायल होने की सूचना दी थी।

जिम दौरे के कुछ दिनों बाद, ब्रीना मिकसिओलो, जिन्होंने क्रिस्टोफर ग्रेगर के साथ कोरी की कस्टडी साझा की थी, ने बच्चे की चोटों को देखा और न्यू जर्सी डिवीजन ऑफ चाइल्ड प्रोटेक्शन एंड परमानेंसी के एक केसवर्कर को इसकी सूचना दी। कोर्ट टीवी के अनुसार, वह 2 अप्रैल, 2021 को कोरी को एक डॉक्टर के पास ले गई, जहां उसने कहा कि उसके पिता ने उसे ट्रेडमिल पर दौड़ने के लिए मजबूर किया, "क्योंकि वह बहुत मोटा था"।

एक तत्काल सीटी स्कैन के दौरान, कोरी को दौरे का सामना करना पड़ा, और चिकित्सा कर्मचारियों द्वारा जीवन रक्षक उपायों के बावजूद, लड़के की मृत्यु हो गई। प्रारंभिक शव परीक्षण से पता चला कि कोरी मिकियोलो की मृत्यु तीव्र सूजन और सेप्सिस के साथ हृदय और यकृत की चोटों के कारण हुई। क्रिस्टोफर ग्रेगोर को जुलाई 2021 में गिरफ्तार किया गया था।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow