Thailand Leader Caught With Son : मशहूर महिला नेता ने गोद लिए बेटे से बनाये अवैध सम्बंध, पति का भण्डाफोड़

May 3, 2024 - 08:36
May 3, 2024 - 10:16
 0  339
Thailand Leader Caught With Son :  मशहूर महिला नेता ने गोद लिए बेटे से बनाये अवैध सम्बंध, पति का भण्डाफोड़
Follow:

Thailand Leader Caught With Son : एक महिला नेता गोद लिए गए बेटे के साथ बिस्तर पर आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई है।

महिला नेता के पति को शक हो गया था कि उसके 'साधु बेटे' (बौद्ध भिक्षु) के साथ पत्नी का अफेयर चल रहा है। इसके बाद पति ने पत्नी और बेटे को रंगे हाथ पकड़ने का फैसला किया और वह दिन आ भी गया जब दोनों पकड़े गए।

बेटे के साथ पकड़ी गई महिला नेता थाईलैंड की महिला नेता प्रापापोर्न चोइवाडकोह को उनके ही पति ने अपने गोद लिए बेटे के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए पकड़ लिया है। उन्होंने सबूत के लिए मोबाइल में वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला नेता, बेटे के साथ बिस्तर पर दिखाई दे रही हैं।

बताया जा रहा है कि प्रापापोर्न चोइवाडकोह और उनके पति ने एक बच्चे को गोद लिया था। 24 साल का बेटा भिक्षु बन गया था। वहीं 45 साल की महिला थाईलैंड की प्रसिद्ध नेता है। महिला नेता के पति को अपने ही गोद दिए बेटे और पत्नी के बीच चल रहे अफेयर की भनक लग गई थी। इसके बाद उसने रंगे हाथ पकड़ने का प्लान बनाया। वीडियो चीन में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है, जिसके बाद महिला नेता पर निलंबन की कार्रवाई की गई है।

Read Also: स्टेज पर दुल्हन के साथ बैठा दूल्हा अचानक उठकर किन्नर के साथ नाचने लगा, Video viral

 मिली जानकारी के मुताबिक महिला का पति लगातार फोन कर रहा था लेकिन जब फोन नहीं उठा तो वह पांच घंटे की ड्राइविंग के बाद घर आ गया। जब घर पहुंचा तो उसने पत्नी और गोद लिए बेटे को बिस्तर पर नग्न अवस्था में पाया। महिला के पति का कहना है कि एक बार पहले भी पत्नी को एक भिक्षु के कमरे में जाते हुए देखा था लेकिन तब उसने कहा था कि वह ध्यान लगाने गई थी।

इसके बाद उसने एक भिक्षु को गोद लेने का फैसला किया। हम दोनों राजी हो गए लेकिन अब ये देखकर मुझे बहुत दुःख हो रहा है कि वह मुझे धोखा दे रही है। मैं अपनी पत्नी के लिए गिफ्ट लेकर आया था लेकिन अब मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है। दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया और सबूत के लिए मैंने वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow