सास का बहू पर आया दिल, आपस मे शारीरिक सम्बंध बनाने का दबाव, महिला भागी

Apr 28, 2024 - 13:59
 0  24
सास का बहू पर आया दिल, आपस मे शारीरिक सम्बंध बनाने का दबाव, महिला भागी
Follow:

UP- Bulandshahr Shocking News: बुलंदशहर की एक महिला ने अपनी बहू पर सनसनीखेज आरोप लगाया है।

महिला का आरोप है कि उसकी बहू उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालती है और इसके लिए लगातार मजबूर करती है। पुलिस के पास मदद की गुहार लेकर पहुंची महिला ने कहा कि जब वो अपनी बहू को समझाने की कोशिश करती है, तो वो लेस्बियंस की कहानी सुनाने लगती है और तर्क देती है कि शारीरिक संबंध किसी और से, शादी किसी और से हो सकती है।

अगर वो सास से शादी करना चाहती है, तो इसमें गलत क्या है। आरोप लगाने वाली महिला फिलहाल दिल्ली में रहती है. उसने ये भी कहा कि मेरी बहू लगातार शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रही है और ऐसा करने से इनकार करने पर परिणाम भुगतने की धमकी भी दे रही है. महिला ने मामले में पुलिस से संपर्क कर मदद मांगी है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए एक वीडियो में महिला अपनी आपबीती सुनाती नजर आ रही है।

शिकायत करने वाली महिला वीडियो में कहती दिख रही है कि मेरी बहू का व्यवहार पहले दिन से ही ठीक नहीं रहा है और उसका अजीब व्यवहार समय के साथ और अधिक चेंज होता गया. महिला ने कहा कि सारी हदें तब पार हो गईं, जब बहू मेरी निजी जिंदगी में दखल देने लगी. महिला ने कहा कि मेरी बहू को मेरे पति के साथ अकेले समय बिताना अच्छा नहीं लगता था, जब भी वो हम दोनों को साथ देखती थी, तो अजीब हरकतें करती थी।

महिला ने चौंकाने वाला दावा करते हुए कहा कि एक दिन उसकी बहू ने कहा कि वो मुझसे शादी करना चाहती है और अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती. सास ने ये भी कहा कि उनकी बहू ने उन्हें भागने और अपने-अपने पतियों से दूर कहीं घर बसाने का सुझाव भी दिया था।

 बहू के परिजन को बताया, तो उन्होंने पल्ला झाड़ा सास ने ये भी कहा कि जब मैंने अपनी बहू के माता-पिता को इसकी जानकारी दी तो उन्होंने मामले से पल्ला झाड़ लिया. बहू के घऱवालों ने कहा कि वो अब उनके घर की बहू है, जो करना है कीजिए।

अब ये आपकी जिम्मेदारी है. महिला ने ये भी दावा किया कि बहू के माता-पिता हमलोगों से 'दहेज' के रूप में 20 लाख रुपये मांगे हैं. महिला ने ये भी कहा कि मुझे लगता है कि उसके बेटे के साथ धोखा हुआ है और उसके साथ जो हुआ वह ठीक नहीं है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow