Meerut : Sex Racket in UP : मेरठ के सैलून में जिस्मफरोशी, 800 में मिल रही मनचाही लड़कियां

Meerut : Sex Racket in UP : मेरठ के सैलून में जिस्मफरोशी, 800 में मिल रही मनचाही लड़कियां

Jul 10, 2024 - 09:10
 0  576
Meerut :  Sex Racket in UP : मेरठ के सैलून में जिस्मफरोशी, 800 में मिल रही मनचाही लड़कियां
Follow:

Meerut : Sex Racket in UP उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।

दरअसल, यहां सिविल लाइन थाना के पॉश इलाके में हेयर सैलूर की आड़ में अवैध तरीके से मसाज पार्लर चल रहा था। पुलिस को सूचना दी और फिर एकजुट होकर अंदर घुस कर छापा मारा। मौके से संदिग्ध हालत में कई युवक युवतियों को पकड़ा गया। Sex Racket in UP बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों की शिकायत पर बीजेपी पार्षद ने एक लड़के से स्टिंग कराया।

इसके बाद पुलिस से शिकायत की। जानकारी के अनुसार यहां बीजेपी पार्षद ने एक लड़के को बाल कटवाने के बहाने गैलेक्सी यूनिसेक्स सैलून भेजा। वहां कांउटर पर एक लड़की बैठी हुई थी। जिसके बाद लड़की ने युवक को अंदर भेजा। वहां उससे एक लड़की ने कहा कि पूरे कपड़े उतारो। लड़के ने कहा- क्यों? इस पर लड़की ने उससे कहा- 800 रुपए दो और मनचाही लड़की को केबिन में ले जाओ। लड़के ने पहले लड़की देखने की इच्छा जताई। इस पर उसके सामने कई लड़कियां लाकर खड़ी कर दी गईं।

उस युवक ने जब यह मैसेज बाहर तक अपने मोबाईल से पहुंचाया तो स्थानीय पार्षद और जनता भी अंदर घुस गई। पार्लर के अंदर युवक-युवती मिले। पुलिस ने मौके से 2 लोगों को हिरासत में लिया है। जिनसे अब पुलिस पूछताछ कर रही है। कस्टमर बने लड़के से पूछा गया क्या चाहिए? उसने, कहा पूरी सुविधा चाहिए। लड़के ने पूछा- कितना चार्ज, लगेगा? एडवांस पैसे देने के बाद लड़के के सामने 7-8, लड़कियां पेश की गईं। कहा गया जो पसंद हो, वही मिलेगी।

इसके बाद लड़के ने एक लड़की पसंद कर ली। वह लड़की उसे अंदर एक केबिन में ले गई और कपड़े उतारने को कहने लगी। इसके बाद लड़का बहाना, बनाकर सैलून से बाहर आ गया। फिर पार्षद ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पार्लर में अंदर छापा मारा। मौके से एक लड़के और लड़की को पकड़ा। पुलिस को देखकर कई लड़कियां भाग गईं।

एक युवती केबिन में अंदर बंद थी। जब उसे बाहर भीड़ की आवाजें सुनाई दीं, तो उसने केबिन नहीं खोला। इसी बीच पुलिस के कहने पर भीड़ से एक युवक ऊपर से कूदकर अंदर गया और केबिन खोला।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow