पत्नी पहुंची प्रेमिका के घर पति मिला मौजूद, फिर हुआ थप्पड़ कांड

पत्नी पहुंची प्रेमिका के घर पति मिला मौजूद, फिर हुआ थप्पड़ कांड

Jul 9, 2024 - 19:29
 0  766
पत्नी पहुंची प्रेमिका के घर पति मिला मौजूद, फिर हुआ थप्पड़ कांड
Follow:

उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पत्नी ने पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। फिर क्या था पकड़े जाने पर पति आग बबूला हो गया और गुस्से से भी लाल हुआ।

पुलिस जब पीड़िता के पति को प्रेमिका के घर से बाहर लेकर आ रही थी, तभी पत्नी ने उसकी अकल होश ठिकाना लगाने के लिए थप्पड़ लगाया और इतनी देर में गुस्साए पति ने भी एक थप्पड़ जड़कर अपनी ताकत का एहसास करवाया। हालांकि, इस बीच पुलिस ने बीच-बचाव करके मामले को शांत कराया और दोनों को अलग किया। हैरान करने वाली बात ये रही कि मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो भी बना लिया, जब यह वायरल हुआ तो लोगों ने अपनी-अपनी तरीके से कमेंट किए।

अब सामने आई रिपोर्ट में पत्नी ने पति का काफी दूर तक पीछा किया, क्योंकि वो घर से काम के बहाना बताकर निकला था, लेकिन पीड़िता का पति अपनी प्रेमिका के पास पहुंच गया। इसके बाद पत्नी पुलिस के साथ पहुंची और उसे गिरफ्तार करवाया, अब माना जा रहा है कि उसका पति पिछले तीन साल से उसके साथ संबंध में है। गौरतलब है कि इस लोगों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

 और करीब 6 लाख यूजर्स इसे देख चुके हैं और काफी तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन इस बीच कई लोगों ने पति के इस बर्ताव पर आलोचना भी की। सामने आए वीडियो में लोगों ने कमेंट किया कि ये तो आज के माहौल में आम बात हो गई है। एक दूसरे यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट किया कि अगर आपको लॉयल पार्टनर मिल जाए तो उसे कृपा करके बचा कर रखें क्योंकि आज की दुनिया ऐसे कोहिनूर मिलना आसान बात नहीं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow