गंगा में निर्वस्त्र तैरती मिली UP सिपाही के पत्नी की लाश

गंगा में निर्वस्त्र तैरती मिली UP सिपाही के पत्नी की लाश

Jun 25, 2024 - 08:15
 0  987
गंगा में निर्वस्त्र तैरती मिली UP सिपाही के पत्नी की लाश
Follow:

UP जिला बिजनौर के रहने वाले एक सिपाही की लापता पत्नी का शव तिगरी स्थित गंगा में नग्नावस्था में उतराता हुआ मिला है।

पुलिस ने शव को बाहर निकालकर देखा तो उसकी पहचान हुई। जानकारी मिलने पर स्वजन भी आ गए। शव को अग्रिम कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम भेज दिया गया है। बिजनौर के थाना स्योहारा क्षेत्र के गांव चकनपुरी निवासी सुनील कुमार पुलिस विभाग में सिपाही हैं और उनकी तैनात कन्नौज जिले के गोसाईगंज थाने में चल रही है।

उनकी शादी लगभग दो साल बिजनौर जनपद के थाना अफजलगढ़ क्षेत्र के गांव भूतपुरी निवासी 28 वर्षीय दीपा के साथ हुई थी। इनके पास नौ माह का बेटा भी है। कुछ दिन पूर्व दीपा अपने पति के साथ गोसाईगंज में रहकर लौटी थी और इस समय अपने मायके में रह रही थीं। 19 जून को वह अपने मायके से सहेली के घर जाने की बात कहकर निकली थी लेकिन, उसके बाद वापस घर नहीं लौटी। फिर अफजलगढ़ थाने में गुमशुदगी दर्ज कराकर विवाहिता की तलाश शुरू कर दी गई।

सोमवार को छठे दिन विवाहिता का शव नग्नावस्था में तिगरी स्थित गंगा में उतराता हुआ दिखाई पड़ा। जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंच गई। गोताखोरों की मदद की शव को बाहर निकाला गया। इसके बाद महिला के शव की पहचान होने पर स्वजन भी आ गए। प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन सिंह ने बताया कि शव नग्नावस्था में मिला है। स्वजन आ गए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। महिला की अफजलगढ़ थाने में गुमशुदगी दर्ज है।

उधर, सिपाही के गांव के प्रधान जितेंद्र सिंह ने बताया कि दीपा पिछले कुछ दिनों से अपने मायके में रह रही थीं। दीपा की मौत का कारण पता नहीं चल रहा है केवल पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ सबूत मिल सकते हैं। कई सवाल जेहन में कौंधने लगते हैं कि दीपा की लाश मिली वह भी नग्न अवस्था मे, क्या कोई साजिस की शिकार हुई दीपा?

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow