किशोरी गले में रस्सी का फंदा लगाकर झूली

Jun 22, 2024 - 21:06
 0  16
किशोरी  गले में रस्सी का फंदा लगाकर   झूली
Follow:

किशोरी गले में रस्सी का फंदा लगाकर झूली

शमसाबाद/फर्रुखाबाद। किशोरी ने घर के बाहर छप्पर में रस्सी का फंदा डाल कर दी जान खेतों की तरफ से पिता घर पहुंचे तो लटका देखा शब, पिता की चीख पुकार पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे घटना स्थल पर ही किशोरी की मौत हो गई पिता की सूचना पर पुलिस ने शब का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।

थाना क्षेत्र के गांव सुल्तानगंज निवासी सतीश गुप्ता के 16 बर्षिय पुत्री मनीषा अपने घर पर सुबह 9 बजे के लगभग झाड़ू पोछा करके घर पर अकेली थी पिता खेत की तरफ चला गया और मनीषा ने कमरे के बाहर पड़े छप्पर में लगे लकड़ी की बल्ली में रस्सी का फंदा डालकर फांसी पर झूल गई कुछ देर बाद पिता मौके पर पहुंचे पुत्री का शब लटका देखा तभी पिता की चीख पुकार पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

 सूचना पुलिस को दी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शब को नीचे उतराया पिता की सूचना पर थाना अध्यक्ष बलराज भाटी ने शब का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा मृतका की मां 2 दिन पहले रिश्तेदारी में नवाबगंज अपने छोटे पुत्र सुरजीत के साथ गई थी घटना स्थल पर वह भी पहुंची मृतका के दो भाई है बड़ा भाई गौतम दिल्ली में नौकरी करता है मृतका घर पर अकेली थी थाना अध्यक्ष बलराज भाटी ने बताया कि पिता की सूचना पर शब का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow