Love marriage : कर गुजरात जा रहे थे दूल्हा दुल्हन, दूल्हे ने ट्रेन के बाथरूम में ही....

Apr 29, 2024 - 16:10
 0  724
Love marriage :  कर गुजरात जा रहे थे दूल्हा दुल्हन, दूल्हे ने ट्रेन के बाथरूम में ही....
Follow:

बिहार के आरा से लव मैरिज कर एक लड़का और लड़की ट्रेन से गुजरात जा रहे थे।

इसी बीच जब ट्रेन मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के नजदीक से गुजर रही थी, तभी ट्रेन के बाथरूम में दूल्हे ने बड़ा कांड कर दिया। ये खबर सुनकर ट्रेन में सवार हर कोई हैरान रह गया कि आखिर ट्रेन के अंदर भी कोई इस प्रकार का काम करता है।

ये है पूरा मामला बिहार के आरा में एक दिन पहले ही लव मैरिज करने के बाद दूल्हा और दुल्हन ट्रेन से गुजरात के सूरत जा रहे थे। तभी रास्ते में दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। दोनों के बीच हो रही तु तु मैं मैं के बाद दूल्हा ट्रेन के बाथरूम में गया और वहां गमछे से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

काफी देर तक बाथरूम का दरवाजा नहीं खुला तो यात्रियों ने दरवाजा खोला, तो ट्रेन के बाथरूम में लाश देखकर हैरान रह गए। एक दिन पहले ही की थी शादी आपको बतादें कि प्रेमी और प्रेमिका ने एक दिन पहले ही मंदिर में जाकर शादी की थी। ये शादी उन्होंने घरवालों की मर्जी के खिलाफ की थी। शादी करने के बाद दोनों समस्तीपुर लोकमान्य टर्मिनस ट्रेन से सवार होकर गुजरात के सूरत जा रहे थे। तभी रास्ते में दोनों के बीच विवाद हुआ।

 इसके बाद सीट से उठकर दूल्हा ट्रेन के बाथरूम में गया और वहां जाकर सुसाइड कर लिया। दुल्हन ने बताया ट्रेन में चल रहा था झगड़ा इस बारे में मृतक संजय यादव की पत्नी ने बताया कि दोनों के बीच ट्रेन में कहासुनी चल रही थी। इसके बाद वह बाथरूम में गया और बहुत देर तक नहीं आया।

इसके बाद जब वहां जाकर देखा तो दरवाजा अंदर से बंद था, दरवाजा तोड़ तो वह फंदे पर लटका हुआ था। इस मामले की रेलवे पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर लाश को उतारकर पीएम के लिए भेजा और घरवालों को सूचना दी गई।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow