चारपाई से बांधकर गर्भवती पत्नी में लगा दी आग, तड़प तड़प कर हुई मौत

Apr 21, 2024 - 09:58
 0  549
चारपाई से बांधकर गर्भवती पत्नी में लगा दी आग, तड़प तड़प कर हुई मौत
Follow:

पंजाब के अमृतसर में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकर रूह कांप जाएगी। एक प्रेग्नेंट महिला को पति के साथ बहस करना भारी पड़ गया।

उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। बहस से गुस्साए पति ने महिला को चारपाई से बांध दिया और फिर उसमें आग लगा दी। आग से झुलसकर महिला की मौके पर ही मौत हो गई। 23 साल की महिला 6 महीने की गर्भवती थी। अमृतसर के बुल्लेनांगल गांव की घटना पुलिस के मुताबिक दंपति के बीच शुक्रवार को तीखी बहस हुई जिसके बाद महिला को पति ने बिस्तर से बांध दिया और गुस्से में आग लगा दी।

 मृत महिला का नाम पिंकी बताया जा रहा है जबकि आरोपी पति का नाम सुखदेव है। यह घटना अमृतसर के पास बुल्लेनांगल गांव की है। तीखी बहस के बाद की पत्नी की हत्या पुलिस के मुताबिक "सुखदेव और पिंकी के बीच तनावपूर्ण संबंध थे और वे आपस में झगड़ते थे। शुक्रवार को भी उनके बीच तीखी बहस हुई जिसके बाद सुखदेव ने पिंकी की हत्या कर दी और भाग गया।

 राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया है और पंजाब पुलिस से विस्तृत रिपोर्ट मागी है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट डालकर इस भयावह घटना की निंदा की है और क्रूरता को अकल्पनीय बताया है। वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी पति की तलाश की जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow