Debina Bonnerjee Birthday : एक साल में दो बार माँ बनी थी 'रामायण' की सिता, एक्ट्रेस को लेना पड़ा था ऐसा फैसला

Debina Bonnerjee Birthday : एक साल में दो बार माँ बनी थी 'रामायण' की सिता, एक्ट्रेस को लेना पड़ा था ऐसा फैसला

Apr 18, 2024 - 09:04
Apr 18, 2024 - 09:06
 0  7
Debina Bonnerjee Birthday : एक साल में दो बार माँ बनी थी 'रामायण' की सिता, एक्ट्रेस को लेना पड़ा था ऐसा फैसला
Follow:

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - टेलीविजन एक्ट्रेस देबिना बनर्जी आज 41 साल की हो गई हैं। इन दिनों वह पेरेंटहुड एन्जॉय कर रही हैं। पिछले साल उनके घर एक नहीं बल्कि दो नन्हे मेहमान आए थे। एक साल के अंदर देबीना दो प्यारी बेटियों की मां बन गईं। इतने कम समय में दो बार प्रेग्नेंट होने की वजह भी बेहद खास थी. आइए जानते हैं एक्ट्रेस को क्यों लेना पड़ा ये बड़ा फैसला. देबिना बनर्जी और गुरुमीत चौधरी ने 15 फरवरी 2011 को एक दूसरे से शादी की थी। दरअसल दोनों सितारे पौराणिक धारावाहिक रामायण में एक साथ नजर आए थे। गुरमीत ने राम और देबिना ने सीता की भूमिका निभाई थी। दर्शकों को इनकी जोड़ी खूब पसंद आई। हालांकि ये दोनों स्टार्स इस सीरियल से पहले ही एक-दूसरे के प्यार में थे।

देबीना सात महीने में दो बार मां बनीं

देबिना बनर्जी के पहले और दूसरे बच्चे के बीच सिर्फ सात महीने का अंतर है। देबिना बनर्जी की पहली बेटी 3 अप्रैल 2022 को हुई थी। कुछ महीने बाद, उन्होंने अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की। 11 नवंबर, 2022 को देबिना और गुरमीत ने अपनी दूसरी बेटी का स्वागत किया। देबीना की प्रेग्नेंसी के दौरान सोशल मीडिया पर कई सवाल उठाए जा रहे थे। देबिना के कम समय में दो बार प्रेग्नेंट होने पर कई लोग गुरमीत पर निशाना साध रहे थे। तब गुरमीत ने बताया था कि उन्होंने और देबीना ने ये फैसला क्यों लिया था। गुरमीत ने कहा था कि उनके और उनके बड़े भाई के बीच उम्र का अंतर भी कम है।

गुरुमीत चौधरी की वजह से लिया गया फैसला

दरअसल, गुरमीत का मानना था कि जब दो बच्चों के बीच उम्र का फासला कम हो जाएगा तो बड़े होने पर दोनों को कोई परेशानी नहीं होगी। उन्होंने कहा था कि देबिना और वह अक्सर शूटिंग के लिए बाहर रहते हैं और इस वजह से उन्हें व्यस्त रहना पड़ता है। इसलिए वह चाहते थे कि बड़ी बेटी लियाना का कोई भाई या दोस्त हो. इसके अलावा आईवीएफ के साथ-साथ देबिना का एक और इलाज चल रहा था। ऐसे में वो भी यही चाहती थीं।


देबिना की बड़ी बेटी का नाम लियाना और छोटी बेटी का नाम दिविशा है। देबिना की दूसरी बेटी का जन्म सर्जरी के जरिए हुआ है। बच्चा समय से पहले था. इस दौरान देबिना को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि, अब देबिना अपनी बेटियों के साथ काफी खुश हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow