Girlfriend cut off boyfriend's private part: शादी से मना करना प्रेमी को पड़ा भारी, प्रेमिका ने काट डाला प्राईवेट पार्ट

Sep 21, 2023 - 11:58
 0  453
Girlfriend cut off boyfriend's private part:  शादी से मना करना प्रेमी को पड़ा भारी, प्रेमिका ने काट डाला प्राईवेट पार्ट
Follow:

Girlfriend cut off boyfriend's private part: झारखंड के गिरिडीह जिले में एक महिला ने कथित तौर पर अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट तेजधार ब्लेड से काट दिया ।

क्योंकि उसने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था। पीड़ित शख्स का फिलहाल निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने ओरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 प्राइवेट पार्ट को काट डाला प्रेमिका ने धारदार ब्लेड से बता दें कि पीड़ित शख्स की पहचान घनश्याम राय के रूप में की गई है और वह पिछले एक साल से सरिता देवी के साथ रिश्ते में था। सरिता ने घनश्याम से शादी के लिए बहुत जोर दिया, लेकिन इसके बावजूद उसने शादी से इंकार कर दिया। घनश्याम के बार-बार मना करने से सरिता परेशान हो गई थी, जिसके बाद उसने अपने प्रेमी घनश्याम का प्राइवेट पार्ट धारदार ब्लेड से काट डाला।

आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी के तहत केस दर्ज महिला द्वारा अपने प्रेमी पर इस तरह जघन्य वारदात को अंजान देने बाद उसके प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोटें आईं। जिसके बाद उसे तुरंत इलाज के लिए धनबाद के शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर उसका उपचार किया जा रहा है। पीड़ित शख्स की तरफ से लिखित शिकायत और मेडिकल परीक्षण के आधार पर सरिता पर उसके घृणित कृत्य के लिए आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने इस मामले में उसे गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घनश्‍याम के खिलाफ भी मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। पीड़ित शख्स ने सरिता के साथ बनाए थे शारीरिक संबंध बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय घनश्याम पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। हालांकि, उसको 32 वर्षीय सरिता से प्यार हो गया था। इसके बाद कपल के बीच नंबर एक्सचेंज हुआ और दोनों लगातार संपर्क में थे। घनश्याम सरिता के साथ अंतरंग संबंध में शामिल था क्योंकि उसने उससे शादी करने का वादा किया था।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow