UP Crime News: शादी का झांसा देकर दो सगी बहनों को भगा ले गया युवक

Sep 19, 2023 - 11:04
 0  245
UP Crime News: शादी का झांसा देकर दो सगी बहनों को भगा ले गया युवक
Follow:

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बस्ती (Basti) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक दो सगी बहनों को शादी के नाम पर लेकर फरार हो गया ।

दोनों सगी बहनों के सिर पर इश्क का जुनून इस कदर चढ़ गया कि गैर समुदाय के युवक के साथ फरार हो गई. पूरा मामला जिले के पैकोलिया थाना क्षेत्र (Paikoliya Police Station) का है, जहां फरार हुई बहनों में एक बहन बालिग और दूसरी नाबालिग है। हालांकि, पुलिस दोनों को बालिग बता रही है। आरोप है कि पहले पुलिस मामले को हल्का बनाने में जुटी हुई थी ।

बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का हवाला दे रही थी। वहीं जब खबरें पुलिस के पकड़ से बाहर हो गई तो युवतियों के पिता की तहरीर पर अपहरण की धारा 366 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर मामले की तहकीकात की शुरुआत की। दुकान पर समान बेचती थी दोनों बहन दोनों सगी बहनों और आरोपी युवक के बीच प्यार की शुरुआत क्षेत्र के एक बजार से हुई, जहां पर उसके माता-पिता बिसाता की दुकान खोलकर अपना जीवन यापन किया करते थे।

 धीरे-धीरे रामजी यादव का दुकान पर आना-जाना शुरू हुआ और वह दुकान पर रहने वाली दोनों लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. आए दिन रामजी रात्रि निवास भी वहीं करता था, जहां दुकान पर दोनों सगी बहनें भी समान बेचा करती थी। एएसपी बोले- दोषी पर होगी कार्रवाई युवती के पिता के मुताबिक पैकोलिया थाना क्षेत्र मजगवां निवासी रामजी पुत्र भागवत प्रसाद दोनों बहनों को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर भगा ले गया ।

पुलिस युवती के पिता की तहरीर पर सुसंगत धारा में नामजद मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन में जुट गई है। इस पूरे मामले पर एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि लड़की कहीं चली गई है. अभियोग पंजीकृत हो गया है. जल्द ही उनकी बरामदगी कराकर जो भी उसमें दोषी होगा, उसके ऊपर कारवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि लड़की की तलाश की जा रही है. अलग-अलग टीमें और सर्विलेंस की टीम भी लगा दी गई हैं, लोकेशन मिलते ही उनकी बरामदगी की जाएगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow