Murder in love Affair: पति गया नौकरी को ट्रेन छूट गई तो पहुँचा घर, पत्नी को प्रेमी के साथ देख मार डाला और पत्नी...

May 21, 2024 - 08:58
 0  772
Murder in love Affair: पति गया नौकरी को ट्रेन छूट गई तो पहुँचा घर, पत्नी को प्रेमी के साथ देख मार डाला और पत्नी...
Follow:

गोरखपुर यूपी। निचलौल थाना क्षेत्र के बैठवलिया गांव में रविवार की रात में प्रेम प्रसंग में एक घर में घुसे बुजुर्ग की महिला के पति ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं पिटाई से गंभीर प्रेमिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना पर सोमवार की सुबह मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीना ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया और निचलौल पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया। महिला से थे संबंध बताया जा रहा है कि गांव के बिठ्ठल साहनी का गांव की ही महिला से संबंध था। रविवार की रात वह महिला से मिलने के लिए उसके घर गया था।

उधर महिला का पति शनिवार को बाहर कमाने के लिए निकला था, लेकिन किन्हीं कारणों से ट्रेन छूट जाने पर वह रविवार की रात घर लौट आया। घर लौटने पर पत्नी के साथ किसी दूसरे व्यक्ति को देख वह आग बबूला हो उठा। जिसके बाद हुए विवाद के दौरान महिला के पति ने लोहे की रॉड से पत्नी और उसके प्रेमी की पिटाई कर दी। घायल प्रेमी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

जबकि महिला को गंभीर रूप से घायल देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीना ने बताया कि हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। महिला की स्थिति अभी ठीक है। पति फरार है महिला अस्पताल में भर्ती है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow