हार्ट, कोलेस्ट्रॉल, कैंसर में मददगार साबित होता है भैंस का 100% A2 शुद्ध बिलोना दही से बनाया देसी घी

May 6, 2024 - 21:41
 0  14
हार्ट, कोलेस्ट्रॉल, कैंसर में मददगार साबित होता है भैंस का 100% A2 शुद्ध बिलोना दही से बनाया देसी घी
Follow:

शुद्ध देसी घी का सेवन इसलिए जरूरी होता है क्योंकि यह कई जरूरी पोषक तत्वों से भरपूर होता है। शुद्ध देसी घी को सेहत के लिए बेहद फायदेमंद माना जाता है।

हमारे शुद्ध देसी घी में एक परसेंट की भी मिलावट नहीं है* इम्यूनिटी बूस्टर शुद्ध देसी घी, हम देसी भैंस का 100% A2 बिलोना शुद्ध देसी घी क्रीम से नहीं, बल्कि दही से बनाते है। हार्ट, कोलेस्ट्रॉल, कैंसर में मददगार साबित होता है भैंस का 100% A2 शुद्ध बिलोना दही से बनाया देसी घी A2 बिलोना वैदिक देसी घी में शक्तिशाली कैंसर रोधी गुण पाए गए हैं। कैंसर के साथ-साथ हृदय रोग से भी बच सकते हैं।

बिलोना विधि से बने A2 शुद्ध बिलोना देसी घी में दूध की क्रीम से बने घी या दूध की मलाई को इकट्ठा करके बनाया घी की तुलना में अधिक डोकोसाहेक्सैनोइक एसिड (डीएचए) होता है। डीएचए कैंसर, हृदय और अन्य बीमारियों को कम करने में मदद करता है।

पारंपरिक बिलोना विधि से देसी भैंस का 100% A2 शुद्ध बिलोना दही से बनाया अत्यधिक पौष्टिक देसी घी, प्रिजर्वेटिव व केमिकल फ्री घी I लैक्टोज और कैसिइन-फ्री देसी घी* 5000 वर्ष पुरानी पारंपरिक बिलोना विधि का उपयोग करके मिट्टी के बर्तन में दही से बनाया गया देसी भैंस का 100% A2 शुद्ध बिलोना देसी घी *हमारा 100% A2 देसी भैंस का शुद्ध बिलोना दही बने देसी घी की कीमत 1400 रुपए एक किलो है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow