लव, सेक्स और धोखा, पत्नी ने पति की गर्लफ्रैंड को दिया EGG ROLL में जहर

Apr 7, 2024 - 15:48
 0  286
लव, सेक्स और धोखा, पत्नी ने पति की गर्लफ्रैंड को दिया EGG ROLL में जहर
Follow:

तीन फरवरी को उजियारपुर थाना क्षेत्र के नाजिरपुर बाबूपोखर के पास एक नाबालिग लड़की का शव मिला था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने जब शव की पहचान शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। जांच में पता चला कि मृत लड़की का नाम फुलशूरन कुमारी है. नाबालिग लड़की का शव मिलने से सनसनी फुलशूरन कुमारी सुल्तानपुर घटहो की रहने वाली थी।

फुलशूरन के पिता राम प्रसाद महतो ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी 2 तारीख से लापता थी. फुलशूरन की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पुलिस को पता चला कि मृतक का शरीर नीला पड़ गया था. ऐसा लग रहा था कि किसी ने लड़की को जहर दे दिया है।

लड़की की लाश का रंग नीला है पुलिस ने तकनीकी जांच और मोबाइल की कॉल डिटेल के बाद एक युवक को हिरासत में ले लिया। दरअसल, पुलिस को कॉल रिकॉर्ड से पता चला कि फुलशूरन राजकुमार नाम के शादीशुदा युवक से मिलने वाली थी. पुलिस ने जब राजकुमार से सख्ती से पूछताछ शुरू की तो वह टूट गया।

प्यार, सेक्स और जानलेवा धोखा राजकुमार ने पुलिस को बताया कि उसका फुलशूरन से अवैध संबंध था. एक दिन उसकी पत्नी ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। उस दिन से पत्नी राजकुमार पर दबाव बनाने लगी कि फुलशूरन को मार डालो नहीं तो मैं उसे मार डालूंगी।

पत्नी के दबाव में राजकुमार ने नाबालिग लड़की को घर बुला लिया। बीवी का ऑपरेशन एगरोल अंडे के रोल में जहर मिलाकर खिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. हत्या के बाद पति राजकुमार और पत्नी संजू देवी दोनों ने फुलशूरन के शव को कंबल में लपेटा और कार में रख दिया. शव को उजियारपुर थाना क्षेत्र के बाबूपोखर के पास फेंक दिया गया. पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए राजतुमार और उसकी पत्नी संजू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow