बीच कचहरी मां ने बेटी के प्रेमी की चप्पलों से की पिटाई, कोर्ट मैरिज करने पहुंचा था जोड़ा

Mar 1, 2024 - 19:47
 0  571
बीच कचहरी मां ने बेटी के प्रेमी की चप्पलों से की पिटाई, कोर्ट मैरिज करने पहुंचा था जोड़ा
Follow:

उत्तर प्रदेश के बरेली कलेक्ट्रेट में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक महिला वकीलों के चेंबर में घुसी और और युवक चप्पलों से पीटते हुए बाहर लेकर आई।

देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई। बताया जा रहा है कि महिला ने जिस युवक की चप्पलों से पिटाई की, वह युवक उसकी बेटी का प्रेमी है। यह मामला इज्जत नगर थाना के मुड़िया अहमदनगर का है। देर रात महिला की बेटी घर से गायब हो गई थी।

महिला को खबर मिली कि मोहल्ले का ही रहने वाला छोटेलाल नाम का युवक उसकी बेटी को लेकर अपने साथ चला गया है। युवक को ढूंढते हुए जब महिला कचहरी पहुंची तो युवक कचहरी में उसे मिल गया। महिला वकील के चेंबर के बाहर अपनी बेटी को छोटेलाल के साथ देखकर।

फिर क्या था वह आगबबूला हो गई। कचहरी में ही सभी के सामने ने युवक छोटेलाल की चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी। वहीं, कचहरी पहुंची महिला की बेटी का कहना है कि वह बालिग है। उसकी उम्र 19 साल है और वह अपनी मर्जी से युवक के साथा आई है।

युवती के मुताबिक, युवक के साथ उसका एक साल से संबंध है और शादी करना चाहती है। लेकिन उसके माता-पिता शादी नहीं करने देना चाहते। जैसे ही कचहरी में हंगामे की खबर मिली पुलिस भी घटनास्थल पहुंच। पुलिस युवक-युवती को अपने साथ थाने ले गई है। मामले की जांच जारी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow