Viral News : जिस किसी को मर्डर कराना हो वो संपर्क करे, सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट

Sep 20, 2023 - 11:00
 0  527
Viral News : जिस किसी को मर्डर कराना हो वो संपर्क करे, सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट
Follow:

Crime News सोशल मीडिया में दहशतगर्दी का वीडियो और फोटो डालकर सुपारी मांगने वाला दहशत गर्द रीवा जिले के सेमरिया क्षेत्र का बताया गया है।

 सुपारी किलर ने सोशल मीडिया में एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उसने अपना मोबाइल नंबर डालकर लिखा कि जिस किसी को किसी का मर्डर करवाना हो तो इस नंबर पर संपर्क करें। इसके अलावा शातिर बदमाश ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया में पोस्ट किया है, जिसमें वह बेखौफ होकर खतरनाक हथियारों की दुकान सजाए बैठा है।

इन सभी के बीच एक ऑडियो भी जमकर वायरल हुआ, जिसमें सुपारी किलर के द्वारा सोशल मीडिया में पोस्ट किए मोबाइल नंबर से संपर्क कर एक व्यक्ति सुपारी किलर से किसी की सुपारी देने की बात करते सुनाई दे रहा है। ऑडियो वायरल में आरोपी ने कई नेताओं और पुलिस को दी गाली दरअसल, इंस्टाग्राम में किंग मिसाइल, 2222 और गैंगस्टर मिसाइल 2222 ब्लैक लवर नाम से आईडी बनाई गई है।

इसमें युवक के द्वारा पोस्ट किया गया है कि जिस किसी को किसी का मर्डर करना हो तो संपर्क करें। इसके लिए बकायदा उसने मोबाइल नंबर भी पोस्ट किया है। पोस्ट करने वाले युवक के द्वारा जारी किए गए मोबाइल नंबर पर एक युवक ने सत्यता जानने के लिए फोन लगाया। दोनों के बीच हुई बातचीत का ही एक आडियो वायरल हुआ है, जिसमें फोन लगाने वाले युवक ने कहा कि उसकी प्रेमिका पर दूसरे की नजर है, उसे रास्ते से हटाना है तो सुपारी किलर ने चुनौती स्वीकार करते हुए क्षेत्र के नामी नेताओं और IAS अधिकारी व पुलिस को भद्दी-भद्दी गालियां दी और लड़की के मामले को छोड़कर किसी मामले को निपटाने की बात कही।

असलहे के साथ वीडियो वायरल असलहे के साथ वीडियो वायरल करने वाला युवक सेमरिया थाना क्षेत्र के बधरा गांव का निवासी बताया जा रहा है, जिसके द्वारा खुली चुनौती देते हुए सोशल मीडिया में पोस्ट की गई है। इसमें युवक ने असलहों को दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, वीडियो राजा बाबा 2222 और मिसाइल 222 नाम के इंस्टाग्राम में शेयर किया गया है, जिसके द्वारा स्थानीय विधायक से लेकर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्री निवास तिवारी पूर्व विधायक सहित पुलिस प्रशासन को भी खुली चुनौती दे रहा है। साथ ही अपशब्दों का प्रयोग कर रहा है। आरोपी वायरल ऑडियो में गांजा और कोरेक्स भी खुद बेचने की बात स्वीकार कर रहा है।

मामले को लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने कहा कि इंस्टाग्राम में एक युवक ने कट्टे के साथ एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उसने अपना नंबर लिखकर कहा है कि किसी का मर्डर करवाना हो तो संपर्क करें। सोशल मीडिया में पोस्ट वायरल होने के बाद साइबर की टीम को एक्टिव किया गया है। पुलिस टीम के द्वारा पोस्ट वायरल करने वाले युवक की पताशाजी की जा रही है। सोशल मीडिया में जो नंबर वायरल हो रहा है, उसकी जांच कराई गई है। युवक की पहचान अभिसेष तिवारी ग्राम बंधरा के रूप में हुई है। युवक को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम रवाना हुई है, युवक को पड़कर जल्द ही उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow