छोटी बहन से शारीरिक सम्बंध बनवाओ तभी दूँगा पत्नी का दर्जा, प्रेमी की प्रेमिका से रखी शर्त

Apr 6, 2024 - 19:19
 0  919
छोटी बहन से शारीरिक सम्बंध बनवाओ तभी दूँगा पत्नी का दर्जा, प्रेमी की प्रेमिका से रखी शर्त
Follow:

UP मेंनपुरी के बरनाहल का युवक शातिर निकला। मेडिकल की तैयारी के दौरान उसने फिरोजाबाद के अरांव क्षेत्र की एक युवती से प्रेम संबंध बनाए। शारीरिक संबंध बनाता रहा।

युवती के दिखावे के लिए फिरोजाबाद में ही कोर्ट मैरिज कर ली और फिर शारीरिक संबंध बनाता रहा। युवती अब गर्भवती हो गई तो युवक ने कहा कि पहले अपनी छोटी बहन से शारीरिक संबंध बनवाओ तभी पत्नी का दर्जा दूंगा।

युवक के परिजनों ने युवती को अपनाने से इनकार करते हुए युवक को गायब कर दिया। उसका मोबाइल फोन बंद जा रहा है। युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थाना अरांव क्षेत्र की एक युवती की दोस्ती तीन साल पहले मैनपुरी के बरनाहल निवासी राहुल देवल पुत्र सन्नी देवल के साथ हो गई।

दोनों आपस में बातचीत करते थे तो नियत स्थान पर मिलकर युवक शारीरिक संबंध बनाता रहा। राहुल मेडिकल की तैयारी कर रहा है और सैफई के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा है। युवती के साथ 12 मार्च को दिखावे के लिए फिरोजाबाद में ही कोर्ट मैरिज कर ली। बाद में युवक ने अपना असली रूप दिखाया और युवती से कहा कि वह पहले अपनी छोटी बहन से उसके साथ शारीरिक संबंध बनवा तभी वह पत्नी के रूप में उसे स्वीकार करेगा।

मामला बिगड़ने पर युवती ने परिवार को बात बताई। युवती अब गर्भवती हो चुकी है। युवक के परिजनों से बात की तो युवक को ही गायब कर दिया। उसका मोबाइल नंबर बंद करा दिया है, ताकि दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हो। युवती मानसिक रूप से परेशान हो गई। वह एसएसपी कार्यालय पहुंची तो एसएसपी के आदेश पर थाना अरांव में आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज हो गया है। जाँच पड़ताल जारी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow